लाइव टीवी

दिन दहाड़े महिला के गले से झपट ली सोने की चेन, CCTV फुटेज से पकड़ाएंगे लुटेरे
Panchkula News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 21, 2020, 5:10 PM IST
दिन दहाड़े महिला के गले से झपट ली सोने की चेन, CCTV फुटेज से पकड़ाएंगे लुटेरे
पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए लुटेरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

पंचकूला (Panchkula) के सेक्टर 8 में एक वृद्ध महिला (Old lady) के गले से बाइक पर सवार दो अज्ञात युवकों ने दिन दहाड़े सोने की चेन लूट ली. लूट (Loot) की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है.

  • Share this:
पंचकूला. जिले के सेक्टर 8 में एक वृद्ध महिला (Old lady) के गले से बाइक पर सवार दो अज्ञात युवकों ने दिन दहाड़े सोने की चेन लूट ली. लूट की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. जानकारी के अनुसार महिला अपने घर की ओर जा रही थी कि तभी घात लगाए युवकों ने उनके जेवरात झपट (Chain snatching) लिए और मिनटों में फरार हो गए. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और इसी आधार पर लुटेरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

महिला मार्केट से लौट रही थी घर

पंचकूला के सेक्टर-8 की निवासी सायर जोशी (उम्र 56 वर्ष) ने बताया कि वह सुबह करीब 11 बजे सेक्टर-8 स्थित मार्केट से घर लौट रही थीं. वह जब अपने घर से कुछ दूरी पर थीं तब वहां पहले से ही लुटेरे घात लगाकर खड़े थे. महिला के अनुसार एक स्नैचर बाईक पर बैठा था जबकि दूसरा खड़ा था. दोनों लुटेरे हेल्मेट पहने हुए थे. महिला के अनुसार जब वह घर की तरफ जाने लगी तब बाईक पर बैठा शख्स आगे बढ़ने लगा और तभी दूसरा शख्श पीछे से पैदल आता हुआ उनके गले से चार तोले की सोने की चेन, उसमें लगे लॉकेट को छीनकर बाईक पर बैठ कर फरार हो गया.



महिला ने कहा कि वह शोर मचाते हुए लुटेरों के पीछे भागीं मगर वे फरार होने में कामयाब हो गए.




पीड़ित महिला लुटेरों के पीछे भागी

महिला ने कहा कि वह शोर मचाते हुए लुटेरों के पीछे भागीं मगर लुटेरे फरार होने में कामयाब हो गए. बता दें कि चेन स्नैचिंग की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. लूट की इस घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

(पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- अनाज मंडी की दुकान पर इंस्पेक्टर के व्यापारी पिता से लूट, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें - तेज रफ्तार ट्रक ट्रांसफार्मर को तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर फंसा, बड़ा हादसा टला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 5:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading