Home /News /haryana /

Haryana Viral Video: नई कार में बुजुर्ग से लगा डंडा, शख्स ने की मारपीट दी गालियां, गिरफ्तार

Haryana Viral Video: नई कार में बुजुर्ग से लगा डंडा, शख्स ने की मारपीट दी गालियां, गिरफ्तार

पंचकूला के सेक्टर 11 में बुजुर्ग के साथ मारपीट के वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पंचकूला के सेक्टर 11 में बुजुर्ग के साथ मारपीट के वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Pankula old men beating viral video: वीडियो पंचकूला सेक्टर 11 की है, जहां पर एक बुजुर्ग पैदल जा रहा था. एकाएक वहां से एक गाड़ी उसके करीब से गुजरती है और बुजुर्ग की छड़ी गाड़ी पर जा लगी और फ्लैट पड़ गया. बस फिर क्या था, गाड़ी से उतरे शख्स ने बुजुर्ग पर छड़ी दे मारी और इतना ही नहीं उस बुजुर्ग को गालियां भी दी.

अधिक पढ़ें ...

    तारा ठाकुर

    पंचकूला. पुरानी किताबों में लिखा है कि नर सेवा नारायण सेवा (यानी इंसान की सेवा ही भगवान की सेवा होती है), लेकिन हम आपको दिखा रहे हैं कि ऐसी वीडियो जिसे देखने के बाद आपका खून भी खोल उठेगा. यह वीडियो हरियाणा के पंचकूला सेक्टर-11 की है, जहां पर एक बुजुर्ग जिसे आंख से कम दिखता है और वह पैदल सैर कर रहा था.

    एकाएक वहां से एक गाड़ी उसके करीब से गुजरती है और उस बुजुर्ग की छड़ी उसकी गाड़ी पर जा लगी और उस गाड़ी पर फ्लैट पड़ गया. बस फिर क्या था. गाड़ी से उतरे शख्स ने बुजुर्ग पर उसकी छड़ी बुजुर्ग पर दे मारी. इतना ही नहीं उस बुजुर्ग को गालियां तक दींं. यह देख कर आसपास के लोग बीच-बचाव करने लगे, लेकिन मानो युवक पर तो जैसे खून सवार था.

    इतना ही नहीं, बुजुर्ग की छड़ी छीन कर उस पर ही दे मारी. बुजुर्ग दलील देता रहता है और माफी भी मांगता है कि उसे कम दिखाई देता है. उसने डंडा नहीं मारा है. लेकिन यह कैसा इंसाफ है, अगर किसी बुजुर्ग या बच्चे से गलती हो जाए और बीच सड़क पर इस तरह से मारना इंसानियत को शर्मसार करता है.

    पुलिस ने मामला दर्ज किया
    पंचकूला के सेक्टर 11 में बुजुर्ग के साथ मारपीट के वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पंचकूला के सेक्टर 5 थाने के प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि उनके पास एक शिकायत आई थी कि बुजुर्ग के साथ मारपीट की गई है, जिस पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.

    Tags: Car video viral, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर