Home /News /haryana /

Video: अकेले रह रहे बुजुर्ग के बर्थडे पर केक लेकर पहुंची पुलिस, कहा-हम भी आपके बच्‍चे हैं

Video: अकेले रह रहे बुजुर्ग के बर्थडे पर केक लेकर पहुंची पुलिस, कहा-हम भी आपके बच्‍चे हैं

पुलिस ने मनाया बुजुर्ग का बर्थडे.

पुलिस ने मनाया बुजुर्ग का बर्थडे.

हरियाणा के पंचकुला (Panchkula) का एक वीडियो सामने आया है. इसमें पुलिस वहां अकेले रहे रह‍े बुजुर्ग के घर पर उनका बर्थडे मनाती दिख रही है.

    नई दिल्‍ली. देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) से निपटने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है. ऐसे में हर व्‍यक्ति से घर पर रहने की अपील की गई है. कुछ जिलों में पुलिस द्वारा सख्‍ती भी बरती जा रही है, ताकि लोग जरूरत के अलावा घरों से बाहर ना निकलें. ऐसे में कुछ बुजुर्ग भी हैं, जिनके बच्‍चे उनसे दूर रहते हैं. ये बुजुर्ग इस समय घरों पर अकेले हैं. इस बीच पुलिस इनका खयाल भी रख रही है. ऐसा ही एक वीडियो हरियाणा के पंचकुला (Panchkula) से सामने आया है. यहां पुलिस‍कर्मी एक बुजुर्ग के घर पर उनके बर्थडे पर केक लेकर पहुंचे. जिन्‍हें देखकर बुजुर्ग की आंखों में आंसू आ गए.

    सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला और पुरुष पुलिसकर्मी पंचकुला के सेक्‍टर 7 में अकेले रह रहे एक बुजुर्ग करण पुरी के घर पहुंचे हैं. उनके हाथ में केक है. करण पुरी दरवाजे पर पुलिस वालों को देखकर आते हैं और बताते हैं कि मेरा नाम करण पुरी है. मैं यहां अकेले रहता हूं. मेरे बच्‍चे बाहर रहते हैं. मैं सीनियर सिटिजन हूं.



    करण पुरी के इतना कहने के बाद पुलिसवालों ने हैप्‍पी बर्थडे गाना शुरू कर दिया. इसके बाद सीनियर सिटिजन करण पुरी की आंखों में आंसू निकल आए और वह रोने लगे. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन्‍हें मनाना शुरू किया और पास बुलाकर केक कटवाया. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उनसे कहा कि अंकल आप परेशान ना होइये, हम भी तो आपके बच्‍चे हैं. इसके बाद बुजुर्ग खुश हो गए.

    यह भी पढ़ें:- अमेरिका में 57 हजार के करीब पहुंचा मौत का आंकड़ा, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित

    Tags: Corona, Corona Virus, Coronavirus, Coronavirus in India, Lockdown, Viral video

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर