घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

पटना में दिनदहाड़े लूट की वारदात (सांकेतिक तस्वीर)
पटना में दिनदहाड़े लूट की वारदात (सांकेतिक तस्वीर)

पंचकूला में बदमाशों ने रात में स्कूटर से जा रहे एक व्यक्ति से दो बाइक सवार बदमाशों (criminals) ने चाकू की नोक पर डायमंड की अंगूठी (Diamond ring) व सामान लूट लिया और मौके से फरार हो गए

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला (Panchkula) में लगातार लूट (loot) और चोरी की दर्जनों घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस (Panchkula Police) के हाथ अपराधियों की गर्दन तक नहीं पहुंच पा रहे हैं, इससे आम आदमी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है. चोर सरेराह चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. शहर में रात को भी बदमाशों ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिया. रात करीब दो बजे स्कूटर से जा रहे एक व्यक्ति से दो बाइक सवार बदमाशों (criminals) ने चाकू की नोक पर डायमंड की अंगूठी (Diamond ring) व सामान लूट लिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

 बदमाशों ने डायमंड व सोने की रिंग, चेन, मोबाइल और नकदी लूटी

घटना शहर के सेक्टर-15 की है. पुलिस के मुताबिक सेक्टर-15 निवासी रविंद्र रात करीब दो बजे कालका से अपने घर जा रहे थे. जब वे सेक्टर-15 की ओर मुड़े तभी, इस दौरान दो युवक बाइक पर आए और उनके आगे बाइक लगा दी. जिसके बाद एक आरोपी ने चाकू निकाला और रविंद्र पर तान दिया. बदमाशों ने रविंद्र की उंगली से डायमंड व सोने की रिंग, गले से सोने की चेन, मोबाइल फोन व करीब 2400 रुपए रुपये छीन लिए उसके बाद आरोपी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए.



आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
घटना के बाद पीड़ित वे इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर लूट व आर्मस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही हैं. साथ ही आरोपियों की धड़-पकड़ के लिए साइबर सेल की मदद ले रही है.

यह भी पढ़ें- BJP-JJP की चुनावी घोषणाएं 26 नवंबर से साकार होनी शुरू हो जाएंगी: दुष्यंत चौटाला

यह भी पढ़ें- लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने गोलियों से एक शख्स को भून डाला, कुछ माह पहले पिता की हुई थी हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज