• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • प्रो कबड्डी लीग: 'जयपुर पिंक पैंथर्स’ ने 'पुनेरी पलटन' को 36-23 से हराया

प्रो कबड्डी लीग: 'जयपुर पिंक पैंथर्स’ ने 'पुनेरी पलटन' को 36-23 से हराया

'जयपुर पिंक पैंथर्स’ ने 'पुनेरी पलटन' को 36-23 से हराया

'जयपुर पिंक पैंथर्स’ ने 'पुनेरी पलटन' को 36-23 से हराया

जयपुर पिंक पैंथर्स ने शुक्रवार को प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन में पुनेरी पल्टन को 36-23 से हराकर होम लेग में अपनी विजयी शुरुआत की. जिसमें जयपुर पिंक पेंथर ने 36-23 से जीत दर्ज कर ली.

  • Share this:
    हरियाणा के पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में जयपुर पिंक पैंथर्स ने शुक्रवार को प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन में  पुनेरी पल्टन को 36-23 से हराकर होम लेग में अपनी विजयी शुरुआत की. जिसमें जयपुर पिंक पेंथर ने 36-23 से जीत दर्ज कर ली.

    मुकाबले के पहले हाफ तक जयपुर पिंक पेंथर दूसरी टीम पर हावी रहकर 12 अंकों की जबरदस्त लीड बनाई. दूसरे हाफ में भी  'पुनेरी पलटन' वापसी करने में नाकाम रहा. पहले दिन घरेलू टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पुनेरी पलटन को 36-23 से करारी शिकस्त दी और साथ ही में अपनी प्ले ऑफ में जाने की उम्मीद को भी जीवित रखा. पुनेरी पलटन की टीम पहले ही प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. अंको  पर नजर डालें, तो जोन-ए में पुणे 20 मैचों में 47 प्वाइंट्स के साथ चौथे स्थान पर है, जबकि जयपुर 16 मुकाबलों में 30 प्वाइंट्स के साथ छठे पायदान पर है. वहीं जोन-बी में बंगाल 15 मैचों में 43 प्वाइंट्स के साथ चौथे, जबकि थलाइवाज 18 मुकाबलों में 34 अंकों के साथ छठे पायदान पर है.

    जयपुर पिंक पेंथर के टीम में जोश भरने के के लिए अभिनेता अभिषेक बच्चन वहां मौजूद रहे. जयपुर  पिंक पैंथर के कप्तान दीपक ने बताया कि आज उनके मैच की शुरुआत होम ग्राउंड पर हुई और उन्होंने पहले मैच  में जीत हासिल की है. कप्तान दीपक ने ने बताया कि पूरी टीम की मेहनत से आज की जीत हुई है. उन्होंने बताया कि नए और पुराने खिलाड़ियों ने मिलकर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है.  मैच व पूरे सीजन में ज्यादा पॉइंट लेकर टीम को जीत हासिल करवाने वाले सुनील ने कहा कि हम कोच के दिशा निर्देश पर खेले है और उसके रिजल्ट अच्छे आए हैं.

    यह भी पढ़ें-  प्रो कबड्डी लीग-6 : दिल्‍ली और हरियाणा का खाता खुला, रोमांचक हुआ टूर्नामेंट

    यह भी  देखें-  VIDEO: CWG 2018 : हरियाणा के खिलाड़ियों ने जीते 22 पदक

    ( पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट )

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज