लाइव टीवी

पंचकूला में शादी का झांसा देकर युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार

News18 Haryana
Updated: January 27, 2020, 3:37 PM IST
पंचकूला में शादी का झांसा देकर युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार
शादी का झांसा देकर युवती से रेप

पुलिस (Police) ने बताया कि काफी लंबे समय तक संबंध बनाने के बाद आरोपी ने युवती से शादी (Marriage) करने को मना कर दिया था. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी थी और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था.

  • Share this:
पंचकूला. जिले में शादी का झांसा देकर युवती से रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पंचकूला (Panchkula) महिला थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम साजिद अली है, जोकि पंजाब में पड़ते जीरकपुर के पीर मुछल्ला का रहने वाला है.

महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान ने बताया कि आरोपी साजिद अली के खिलाफ साल 2019 के अक्टूबर में एफआईआर दर्ज हुई थीय पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़िता पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे के संपर्क में थे और आरोपी साजिद अली युवती को शादी का झांसा देकर संबंध बना रहा था.

शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से किया इनकार

पुलिस ने बताया कि काफी लंबे समय तक संबंध बनाने के बाद आरोपी ने युवती से शादी करने को मना कर दिया था. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी थी और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. वहीं सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके पंचकूला सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल में उसका मेडिकल करवाया है.

ये भी पढ़ें - 'दिल्ली चुनाव में AAP और कांग्रेस में टक्कर, बीजेपी आसपास भी नहीं'

ये भी पढ़ें - राहुल हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ महीने बाद पुलिस को मिली कामयाबी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 3:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर