• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • COVID-19: पंचकूला में एक और मामला आया सामने, स्टाफ नर्स पाई गई कोरोना पॉजिटिव

COVID-19: पंचकूला में एक और मामला आया सामने, स्टाफ नर्स पाई गई कोरोना पॉजिटिव

पंचकूला में कोरोना का दूसरा मामला

पंचकूला में कोरोना का दूसरा मामला

पंचकूला में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की संख्या बढ़कर 2 हो गई है. वहीं हरियाणा में कोरोना मरीजों (Patients) की संख्या अब 25 हो गई है. इनमें से सात मरीज ठीक हो चुके हैं. अभी 18 पॉजिटिव मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

  • Share this:
    पंचकूला. हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. ताजा मामला प्रदेश के पंचकूला (Panchkula) जिले से आया है. यहां एक स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. पंचकूला सीएमओ जसजीत कौर ने इस बात की पुष्टि की है. पंचकूला में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2 हो गई है. वहीं हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या अब 25 हो गई है.  इनमें से सात मरीज ठीक हो चुके हैं. अभी 18 पॉजिटिव मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

    ठीक होकर घर लौटे 7 मरीज

    हरियाणा में अब तक मिले कोरोना संक्रमित 25 मरीजों में गुरुग्राम में 10, फरीदाबाद और पानीपत में चार-चार, पंचकूला में दो तथा अंबाला, पलवल और सोनीपत में एक-एक  शामिल हैं. राहत की बात यह कि गुरुग्राम में छह और फरीदाबाद में एक मरीज स्वस्थ होकर अब घरों को लौट चुके हैं.

    पंचकूला में सामने आय़ा दूसरा मामला

    पंचूकला में कोरोना मरीजो की संख्या अब दो हो गई है. वहीं सोमवार को फरीदाबाद में एक व्‍यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसके अलावा हिसार में एक 54 साल की म‍हिला के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. सिरसा की महिला को भी कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इनकी रिपोर्ट रोहतक पीजीआइ से आई.

    प्रदेश की सभी सीमाएं सील

    उधर,  जिलों की सीमाएं सील होने के बाद प्रवासी मजदूरों की पैदल यात्रा थम सी गई है. उन्हें सामूहिक रूप से अलग-अलग जिलों में अलग-अलग जगहों पर रखा गया है, पर कई जगहों से मूलभूत सुविधाएं नहीं पहुंचने की शिकायतें आ रही हैं. गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से उनकी फोन पर बात हुई है. प्रदेश की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं.

    ये भी पढ़ें: पानीपत: युवक ने अपने दो बच्चों और पत्नी की हत्या कर खुद को मार ली गोली

    COVID-19: सोनीपत में फंसे ट्रक ड्राइवरों ने कहा- खाली हैं पेट, सरकार ध्यान दे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज