पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 9 लड़कियों को छुड़ाया

इम ब्रांच ने सैक्टर-5 स्थित एम.डी.सी में एक पार्लर के अंदर छापा मारा, जहां पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था. क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी के दौरान मौके से 9 लड़कियों को छुड़वाया.

News18 Haryana
Updated: March 17, 2019, 1:25 PM IST
पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 9 लड़कियों को छुड़ाया
पार्लर की आड़ में चल रहा सेक्स रैकेट, 9 लड़कियों को छुड़ाया, संचालक गिरफ्तार
News18 Haryana
Updated: March 17, 2019, 1:25 PM IST
हरियाणा के पंचकूला में क्राइम ब्रांच ने सैक्टर-5 स्थित एम.डी.सी में एक पार्लर के अंदर छापा मारा, जहां पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था. क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी के दौरान मौके से 9 लड़कियों को छुड़वाया हैं और पार्लर  संचालक को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है.

क्राइम ब्रांच को गुप्त सूचना मिली थी कि सैक्टर-5 स्थित एम.डी.सी में रोस एंड लिवाइस ब्यूटी लॉज सैलून, स्पा एकेडमी में सेक्स रेकेट चलाया जाता है. सूचना मिलने के बाद क्राइम ब्रांच-19 के इंस्पेक्टर कर्मबीर सिंह अपनी टीम के साथ सैलून के बाहर पहुंचे और एक कर्मचारी को बोगस ग्राहक बना के सैलून में भेजा. वहां पर आरोपी महिंद्र उर्फ मंगा सैक्टर-39 चंडीगढ़ निवासी मिला और उसके साथ 1500 रुपए में डील फाइनल हुई, जिसके तुरंत बाद कर्मचारी ने बाहर खड़ी टीम को इशारा किया और आरोपी महिंद्र को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया और 9 लड़कियों को भी छुड़वाया गया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी के चंगुल से मुक्त कराई गईं 9 लड़कियां मनीमाजरा, चंडीगढ़ और मोहाली की रहने वाली हैं. वहीं पुलिस को सैलून से कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं. पुलिस ने आरोपी के पास से 7 हजार रुपए नगद बरामद किए हैं. जांच अधिकारी कर्मबीर सिंह ने बताया कि आरोपी पिछले दो साल से सैलून किराए पर लेकर चला रहा था. वहीं मौके पर एम.डी.सी थाना को सूचित किया गया. एम.डी.सी थाना ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. (पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)



यह भी देखें- 

VIDEO: गुरुग्राम में सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश, छह महिलाएं गिरफ्तार

स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 युवतियों समेत 9 लोग गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...