पंचकूला: भाई की मौत के चलते डिप्रेशन में आकर बहन ने की आत्महत्या

महिला ने फांसी लगा की आत्महत्या

महिला के भाई की तबीयत खराब होने के चलते पीजीआई में मौत (Death) हो गई थी. भाई (Brother) की मौत का गम वो सहन नहीं कर पा रही थी.

  • Share this:
    पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला (Panchkula) जिले एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के सेक्टर 4 में स्थित हरिपुर में एक 33 साल की विवाहित महिला ने अपने ही कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतक महिला ने पहले अपने छोटे बच्चे को परिजनों के घर छोड़ दिया और उसके बाद रात्रि के समय पंखे से लटक कर जीवन लीला समापत कर ल.

    मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि कुछ समय पहले मृतक महिला प्रीति (33) के भाई की तबीयत खराब होने के चलते पीजीआई में मौत हो गई थी. भाई की मौत के बाद से ही वो डिप्रेशन में चल रही थी. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक महिला का पति भी घर पर नहीं था और डिप्रेशन के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

    मृतक महिला के परिजनों ने जब शव छत पर लटकता देखा तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. शव के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.