लाइव टीवी

पंचकूला: सब इंस्पेक्टर पर नुकीली चीज से हमला कर पर्स छीन ले गए स्नैचर्स, मामला दर्ज
Panchkula News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 4, 2020, 12:56 PM IST
पंचकूला: सब इंस्पेक्टर पर नुकीली चीज से हमला कर पर्स छीन ले गए स्नैचर्स, मामला दर्ज
सब इंस्पेक्टर पर हमला

पीड़ित सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) ने बताय कि उसके पर्स में करीब 20 हजार रुपए थे. हमले में बलबीर के सिर और दोनों हाथों में काफी चोट आई है.

  • Share this:
पंचकूला. शहर में दिन प्रतिदिन चोरी स्नैचिंग की वारदातें बढ़ती जा रही है. पंचकूला (Panchkula) में अब पुलिस (Police) भी स्नैचरों से सुरक्षित नहीं है. मंगलवार देर रात  खाना खाकर सैर पर निकले सब इंस्पेक्टर पर स्नेचर्स ने हमला कर उसका पर्स छीन कर फरार हो गए.  इंस्पेक्टर बलवीर सिंह ड्यूटी सीआईडी में है और अभी उसकी ड्यूटी विधानसभा में लगाई गई थी

बता दें कि मंगलवार की देर रात  सीआईडी लाइन में खाना खाने के बाद पीड़ित सब इंस्पेक्टर सैर करने के लिए सीआईडी के साथ लगती रेलवे की दीवार के पास आ गया. जब वह थोड़ा सा आगे बढ़ा तभी दो लड़कों ने किसी नुकीली चीज से उस पर हमला कर दिया और उसकी जेब से पर्स निकाल कर फरार हो गए.

20 हजार रुपये छीन ले गए स्नैचर्स



पीड़ित सब इंस्पेक्टर ने बताया कि उसके पर्स में करीब 20हजार रुपए थे. हमले में बलबीर के सिर और दोनों हाथों में काफी चोट आई है. दोनो लड़के पर्स छीन कर सेक्टर-19 की तरफ भाग गए, जिसके बाद बलबीर लहूलुहान अवस्था में सीआईडी ऑफिस पहुंचा और  वहां पर उसने अपने साथियों को जानकारी दी. इसके तुरंत बाद उन्हें उपचार के लिए सेक्टर छह स्थित नागरिक अस्पताल ले जाया गया.



आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद सेक्टर 19 चौकी इंचार्ज गुलाब सिंह और सेक्टर 20 थाना के एसएचओ दिलीप सिंह  मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना स्थल की गहनता से जांच की. पुलिस ने बलबीर की शिकयत लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- CRPF जवान 6 किलो 280 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार, आई-कार्ड दिखाकर पुलिस को देता था चकमा
First published: March 4, 2020, 12:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading