लाइव टीवी

पंचकूला: चलते ऑटो में युवक से चाकू की नोक पर छीने पैसे व मोबाइल, कूदकर बचाई जान
Panchkula News in Hindi

News18 Haryana
Updated: December 29, 2019, 12:57 PM IST
पंचकूला: चलते ऑटो में युवक से चाकू की नोक पर छीने पैसे व मोबाइल, कूदकर बचाई जान
चलते ऑटो से कूदकर युवक ने बचाई जान (फाइल फोटो)

पंचकूला (Panchkula) जिले के माजरी चौक पर ऑटो में बैठाकर चाकू की नोक पर एक युवक से पैसे व मोबाइल फोन छीनने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा (Haryana) में पंचकूला (Panchkula) जिले के माजरी चौक पर ऑटो में बैठाकर चाकू की नोक पर एक युवक से पैसे व मोबाइल फोन छीनने का मामला सामने आया है. इस दौरान युवक ने चलते ऑटो से कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई. हालांकि पुलिस ने शिकायत मिलने पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पंजाब के बलटाना निवासी मोहम्मद तारीफ की शिकायत के बाद पुलिस ने ऑटो गैंग को गिरफ्तार किया है. ऑटो गैंग के तीनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी.

जीरकपुर से बलटाना के लिए ऑटो में बैठा था युवक

थाना प्रभारी राजीव मिलगानी ने बताया कि शिकायतकर्ता जीरकपुर से बलटाना के लिए ऑटो में बैठा था. ऑटो में पहले से 3 लोग सवार थे. जब वह ऑटो में बैठा तो उसे नींद आ गई और जब उसकी आंख खुली तो ऑटो पंचकूला कालका फलाईओवर पर खड़ा था. जब तारीफ ने ऑटो चालक से पूछा कि बलटाना तो पीछे रह गया, इस पर ऑटो चालक ने चाकू निकाल लिया और तारीफ के पेट पर लगा दिया.



आरोपी ने उससे कहा कि मोबाइल और पैसे दे दो नहीं तो चाकू मार दूंगा. इतने में घबराकर पीड़ित ने पैसे और अपना मोबाइल फोन आरोपी को दे दिया. जब ऑटो माजरी ट्रैफिक लाइट्स के पास पहुंचा तो तारीफ ने ऑटो से छलांग लगा दी. ऑटो से कूदने में तारीफ को काफी चोट लग गई.



क्राइम रिपोर्ट-crime report
पुलिस ने ऑटो गैंग को गिरफ्तार किया


सेक्टर-5 थाना पुलिस ने मोहम्मद तारीफ की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाश कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए तीनों आरोपियों की पहचान संदीप, अरविंद और मंगी के रूप में हुई है.

(पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- बदमाशों की फायरिंग से बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी, पीछा कर तीन को पकड़ा, दो फरार

ये भी पढ़ें:- युवक ने थाने में की खुदकुशी, भाई ने पुलिस व लड़की के परिजनों को ठहराया मौत का जिम्मेदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 29, 2019, 12:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading