Home /News /haryana /

'एक गिलास बीयर पीना कौन सा क्राइम...', शराब पीने से रोकने पर युवकों ने किया बवाल, देखें VIDEO

'एक गिलास बीयर पीना कौन सा क्राइम...', शराब पीने से रोकने पर युवकों ने किया बवाल, देखें VIDEO

गाड़ी के बोनट पर बीयर रख कर पी रहे थे युवक

गाड़ी के बोनट पर बीयर रख कर पी रहे थे युवक

Youth drinking alcohol in public place: पुलिस को युवकों को गाड़ी में बैठाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस सभी आरोपी युवकों को गाड़ी में डालकर सेक्टर 14 थाने ले गई. उसके बाद तीनों युवकों का मेडिकल कराने के लिए पुलिस सेक्टर 6 सामान्य अस्पताल में लेकर जाया गया.

अधिक पढ़ें ...

    पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले के सेक्टर-14 में पार्किंग के अंदर तीन लोग कार के बोनट पर बियर की बोतल (Beer Bottle) रखकर पी रहे थे. किसी व्यक्ति ने इसकी जानकारी पुलिस (Police) को दी. जिसके बाद सेक्टर 14 थाना के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो युवकों ने उनके साथ बदसलूकी शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों युवकों को पकड़ा और पुलिस थाने लेकर गए.

    तीन युवक सेक्टर-14 स्थित शराब के ठेके के बाहर पार्किंग में सरेआम गाड़ी पर बियर की बोतल रखकर पी रहे थे. किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके तुरंत बाद सेक्टर 14 थाना पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे. उन्होंने युवकों को पुलिस थाने चलने को कहा तो वे उनके साथ बदसलूकी करने लगे. जिसके बाद एक युवक अपनी टी-शर्ट उतार कर सड़क पर बैठ गया.

    मौके पर लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने कंट्रोल रूम पर सूचना देकर अन्य पुलिसकर्मी को बुलाया. मौके पर डायल 112 की 2 गाड़ियां पहुंची और युवकों को गाड़ी में बैठाने लगे. जिस पर युवकों ने काफी तमाशा किया. युवकों को गाड़ी में बैठाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस युवकों को गाड़ी में डालकर सेक्टर 14 थाने ले गई.

    उसके बाद तीनों युवकों का मेडिकल कराने के लिए पुलिस सेक्टर 6 सामान्य अस्पताल में लेकर जाया गया. पुलिस ने इस मामले में सभी लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि युवकों की मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी गई है.

    Tags: Crime News, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर