Home /News /haryana /

पंचकूला: स्विफ्ट कार से आए चोरों ने टोयोटा फॉर्च्यूनर चुराई, CCTV में कैद हुई वारदात

पंचकूला: स्विफ्ट कार से आए चोरों ने टोयोटा फॉर्च्यूनर चुराई, CCTV में कैद हुई वारदात

पंचकूला में फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी

पंचकूला में फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी

पंचकूला के सेक्टर 7 में रहने वाले पाठक ने बताया कि रात 2 बजे सेक्टर 18 गोल चक्कर की ओर से आने वाली एक स्विफ्ट कार घर के सामने रुकी. इसके बाद एक चोर फॉर्च्यूनर की ड्राइवर साइड का शीशा तोड़कर अंदर घुसा और फिर गाड़ी लेकर फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला (Panchkula) के सेक्टर 7 में  घर के सामने खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी की चोरी का मामला सामने आया है. गाड़ी की मालिक ने मामले की शिकायत सेक्टर 7 पुलिस थाना में दी. शिकायत के आधार पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस पीड़ित के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और चौक-चौराहों पर नगर निगम की ओर से लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है.

    सेक्टर 7 के मकान नंबर 417 निवासी प्रतिभा पाठक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति विश्वनाथ पाठक रात को काम से वापस लौटकर फॉर्च्यूनर गाड़ी घर के सामने खड़ी की थी. सुबह उठकर देखा तो गाड़ी नहीं मिली. जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में दी. मौके पर एसीपी सतीश कुमार,  सेक्टर 7 पुलिस थाना इंचार्ज महाबीर सिंह, सेक्टर 19 क्राइम ब्रांच इंचार्ज कर्मवीर समेत कई पुलिस अधिकारी पहुंचे और पीड़ित व उसके परिजनों से पूछताछ की. साथ ही पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है.

    हरियाणा: मटरू पहलवान की हत्या की गुत्थी सुलझी, एक आरोपी गिरफ्तार

    पीड़ित के पति विश्वनाथ पाठक ने बताया कि फॉर्च्यूनर के चोरी होने की वारदात उनके पड़ोस के घर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, देर रात 2 बजे सेक्टर 18 गोल चक्कर की ओर से एक स्विफ्ट कार पीड़ित के घर के सामने आकर रुकी. उसके बाद कार से एक आरोपी बाहर निकला और उसने फॉर्च्यूनर के ड्राइवर सीट साइड का शीशा तोड़ा.

    शीशा तोड़ने के बाद फॉर्च्यूनर को स्टार्ट करने में उसे करीब 12 से 15  मिनट का समय लगा. गाड़ी स्टार्ट होते ही आरोपी गाड़ी लेकर सेक्टर 18 गोल चक्कर की ओर जाकर यूटर्न लिया और फिर शालीमार चौक की ओर से भाग निकले. विश्वनाथ ने बताया आरोपी दो बजे रात से पहले भी दो बार उनके घर के सामने चक्कर लगा चुके थे.

    Tags: Crime News, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर