पंचकुला : छोटे भाई के सिर में मारी गोली, फिर किया फेसबुक लाइव; भाई तड़पता रहा

छोटे भाई को गोलियां मारने के बाद फेसबुक लाइव कर अपना जुर्म कबूल करता आरोपी सतनाम.

छोटे भाई को गोलियां मारने के बाद फेसबुक लाइव कर अपना जुर्म कबूल करता आरोपी सतनाम.

फेसबुक लाइव में आरोपी बड़े भाई सतनाम ने कहा कि अगर उसके पास और गोलियां होतीं तो वह खुद को भी मार लेता. फिलहाल पुलिस ने सतनाम को हिरासत में ले लिया है और छोटे भाई अजीत की लाश का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

  • Share this:

तारा ठाकुर

पंचकुला. मामूली कहासुनी के बाद बड़े भाई ने छोटे भाई के माथे पर दो गोलियां मार दीं. इसके बाद उसने तड़पते भाई के साथ खड़े होकर फेसबुक लाइव किया और बताया कि उसने ही अपने भाई को गोली मारी है. दिल दहलाने वाली यह वारदात पंचकुला में हुई है. पुलिस ने इस वारदात के आरोपी बड़े भाई सतनाम को हिरासत में ले लिया है.

'...और गोली होती तो खुद को भी मार लेता'

यह मामला चंडीमंदिर के गांव चूना भट्ठी का है. यहां दो भाइयों के बीच मामूली सा विवाद हुआ. इसके बाद बड़े भाई सतनाम ने अपने छोटे भाई अजीत के सिर में 12 बोर की बंदूक से दो गोलियां मार दीं. फिर उसने अपने तड़पते भाई के पास खड़े होकर फेसबुक लाइव किया. इस फेसबुक लाइव में उसने कहा कि अगर उसके पास और गोलियां होतीं तो वह खुद को भी मार लेता. उसने अपने फेसबुक लाइव में यह भी कहा है कि उसने अपने भाई को गोली मारी है और कल अगर उसे फांसी पर भी चढ़ा दिया जाता है, तो उसे कोई डर नहीं.
आरोपी सतनाम पुलिस की हिरासत में

इस मामले में पुलिस ने आरोपी सतनाम को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. मृतक अजीत का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज