लाइव टीवी

मामूली कहासुनी में अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारा चाकू, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Tarjeev Sharma | News18 Haryana
Updated: November 1, 2019, 10:06 AM IST
मामूली कहासुनी में अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारा चाकू, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
मामूली कहासुनी में आरोपियों ने मार दी चाकू (सांकेतिक तस्वीर)

पंचकूला (Panchkula) जिले के सेक्टर 17 स्थित इंदिरा कॉलोनी में देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने अजय नामक एक युवक पर चाकू (Knife) से हमला (Attack) कर दिया.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा (Haryana) में पंचकूला (Panchkula) जिले के सेक्टर 17 स्थित इंदिरा कॉलोनी में देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने अजय नामक एक युवक पर चाकू (Knife) से हमला (Attack) कर दिया. हमले में गंभीर रूप से घायल हुए युवक को आनन फानन में इलाज के लिए सेक्टर 6 स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात हमलावरों (Attacker) के खिलाफ केस (FIR) दर्ज कर मामले की छानबीन (Investigation) शुरू कर दी है.

पूरा मामला

पंचकूला में सेक्टर 17 के इंदिरा कॉलोनी में मामूली कहासुनी (Altercation) के चलते आरोपी युवकों ने अजय को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गए. फिलहाल, घायल युवक का इलाज पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में चल रहा है. घायल युवक का कहना है कि जिन लोगों ने उस पर चाकू से हमला किया वो उन्हें नहीं जानता और ना ही उसकी किसी से कोई रंजिश है.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
घायल युवक का कहना है कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है.


घायल युवक के साथ मौजूद एक अन्य युवक रजत ने बताया कि वह अजय (घायल युवक) के साथ घर जा रहा था, तभी 4-5 अज्ञात लड़कों के साथ किसी बात पर उनकी कहासुनी हो गई. आरोपी युवकों द्वारा अजय के पेट, पैर और हाथ में चाकू मारा गया है. युवक ने बताया कि अजय कुछ दिन पहले ही मुंबई से आया था और वह अपने परिजनों से मिलने यहां पहुंचा था.

बहरहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा कि घायल का बयान ले लिया गया है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

(पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें:- 50 साल के शख्स ने बर्थडे के बहाने 3 मासूमों को घर बुलाया, फिर किया दुष्कर्म

ये भी पढ़ें:- पराली जलाने से बाज नहीं आ रहे किसान, अब तक 150 किसानों पर केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...