लाइव टीवी

राजनाथ सिंह राफेल की शस्त्र पूजा कर रहे थे, तो हंस रहे थे कांग्रेसी: योगी आदित्यनाथ

News18 Haryana
Updated: October 11, 2019, 1:23 PM IST
राजनाथ सिंह राफेल की शस्त्र पूजा कर रहे थे, तो हंस रहे थे कांग्रेसी: योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ ने रॉबर्ट वाड्रा पर भी साधा निशाना

योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कश्मीर में 370 हटा कर ऐतिहासिक फैसला किया. विपक्षी कहते थे की खून की नदियां बह जाएंगी, एक पटाखा तक नहीं फूटा.

  • Share this:
पंचकूला. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) शुक्रवार को कालका में भाजपा उम्मीदवार एवं मौजूद विधायक लतिका शर्मा (Latika Sharma) के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचें. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हुए कहा कि जब राजनाथ सिंह राफेल (Rafale) की शस्त्र पूजा कर रहे थे, तो कांग्रेसी हंस रहे थे. योगी ने लोगो से पूछा क्या कांग्रेस के लोग भारत माता की जय बोलते है क्या, उनकी रैली में क्या जय श्रीराम के नारे लगते है क्या, तो वहां मौजूद लोगों ने नहीं में जवाब दिया.

रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि दामाद जी ने गुरुग्राम से लेकर पंचकूला तक कोई जमीन नहीं छोड़ी, जिसमें  भ्रष्टाचार नहीं किया हो. वहीं उन्होंने कहा कि हरियाणा में पहले भाई भतीजावाद नौकरियों में लेनदेन और जमीनों के घोटाले होते थे लेकिन मनोहर सरकार के आने के बाद नौकरी में पारदर्शिता, भ्रष्टाचार खत्म और भाई भतीजावाद भी समाप्त हुआ.

370 हटा कर ऐतिहासिक फैसला किया

योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कश्मीर में 370 हटा कर ऐतिहासिक फैसला किया. विपक्षी कहते थे की खून की नदियां बह जाएंगी, एक पटाखा तक नहीं फूटा. उन्होंने कहा कि आतंकवाद विकास में सबसे बड़ी बाधा है. इसलिए जम्मू कश्मीर में विकास के रास्ते में रुकावट और आतंकवाद को समर्थन करने वाली धारा 370 को हटाकर दिखा दिया कि मोदी सरकार मजबूत इरादों वाली सरकार है.

यह भी पढ़ें: दादरी: खेतों में उतरेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर,15 को होगी रैली

लंदन की 1 करोड़ वाली नौकरी छोड़ हरियाणा में चुनाव लड़ने उतरीं नौक्षम चौधरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 1:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...