Assembly Banner 2021

पंचकूला में ‘Accident’ के बाद शव के ऊपर से गुजरते रहे वाहन, अब पहचानना हुआ मुश्किल

शव इतना क्षतिग्रस्त हो गया है कि उसकी पहचान भी मुश्किल हो रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

शव इतना क्षतिग्रस्त हो गया है कि उसकी पहचान भी मुश्किल हो रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस (Police) अब मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है, फिलहाल शव को स्‍थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

  • Share this:
पंचकूला. जिले में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जीरकपुर-शिमला नेशनल हाईवे (National Highway) पर पंचकूला (Panchkula) सेक्टर 20 के पास एक साइकिल सवार को अज्ञात वाहन (Unknown Vehicle) ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से साइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे के बाद सैंकड़ों गाड़ियां साइकिल सवार शख्स को रौंदती हुई चली गईं, जिससे शव को पहचानना मुश्किल हो गया.

टुकड़े-टुकड़े हुआ शव
कई वाहन शव के ऊपर से गुजरते रहे और शव को बुरी तरह से कुचल कर रख दिया. सड़क पर शव के चिथड़े-चिथड़े बिखर गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को को मामले से अवगत कराया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्षत-विक्षत शव को पंचकूला सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

शिनाख्त का प्रयास
पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है. स्थानीय थाना पुलिस की मानें तो गुरुवार शाम उन्हें सूचना मिली थी कि  सेक्टर 20 के पास एक साइकिल सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. उसके बाद उसे कई वाहनों ने कुचल दिया है. पुलिस मौके पर पहुंची तो साइकिल सवार का शव बुरी हालत में मिला. शव का ज्यादातर हिस्सा कुचला हुआ था. पुलिस ने सड़क पर यातायात रोककर अवशेषों को बटोरा और मोर्चरी भेज दिया.



ये भी पढ़ें:- हिसार में दो बहनों को युवक ने बेरहमी से पीटा, Video Viral

श्रीनगर: हिमस्खलन में हरियाणा का जवान शहीद, 11 माह का बेटा देगा मुखाग्नि
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज