लाइव टीवी

पंचकूला हिंसा : दंगा भड़काने के मामले में कोर्ट ने 6 आरोपियों को किया बरी
Panchkula News in Hindi

News18Hindi
Updated: July 30, 2018, 5:45 PM IST
पंचकूला हिंसा : दंगा भड़काने के मामले में कोर्ट ने 6 आरोपियों को किया बरी
डेरा हिंसा मामले में प्रमुख आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर, ED दो बार कर चुकी है पूछताछ (image credit: News18/Reuters file)

इन सभी आरोपियों पर दंगे करने, आगजनी करने और मारपीट करने के आरोप थे.

  • Share this:
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को 25 अगस्त 2017 को पंचकूला विशेष सीबीआई कोर्ट द्वारा यौन शोषण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद भड़के दंगे मामले में पंचकुला सेशन कोर्ट ने सबूतों के अभाव में छह आरोपियों को बाइज्जत बरी किया है.

हिंसा भड़काने के मामले में डेरा समर्थकों ज्ञानीराम, सांगा सिंह, होशियार सिंह, रवि, तरसेम ओर राम किशन को आरोपी बनाया गया था. इन आरोपियों के खिलाफ 25 अगस्त को एफआईआर दर्ज कराई गई थी. अभियोजन पक्ष सबूतों के अभाव में सभी आरोपियों को बरी किया है. इन सभी आरोपियों पर दंगे करने, आगजनी करने और मारपीट करने के आरोप थे.

बचाव पक्ष की वकील पूजा नागरा ने बताया कि पंचकूला में दंगे फैलाने और मारपीट करने के मामले में ज्ञानीराम, सांगा सिंह, होशियार सिंह, रवि, तरसेम और रामकिशन को एफआइआर नंबर 362 आरोपित बनाया गया था. इन पर आइपीसी की धारा 148,149,186,188 व 436 के तहत मामला दर्ज किया गया था.



इसे भी पढ़ें-



Assam NRC Issue Live: लिस्ट से नदारद बीजेपी विधायक, रिटायर्ड सैन्य अफसर और ASI का भी नाम
मराठा आरक्षण आंदोलन हुआ हिंसक, 25 से ज्‍यादा गाड़ियां आग के हवाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2018, 5:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading