हनीप्रीत को देखते ही गले लग रोने लगी विपासना

हनीप्रीत के सामने बैठा कर विपासना से पूछताछ की जाएगी.

News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 3:18 PM IST
हनीप्रीत को देखते ही गले लग रोने लगी विपासना
हनीप्रीत के सामने बैठा कर विपासना से पूछताछ की जाएगी.
News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 3:18 PM IST
साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हुई हिंसा संबंधी पूछताछ के लिए पुलिस ने आज डेरा की चेयरपर्सन विपासना को पंचकूला बुलाया. विपासना इंसां पंचकूला पहुंच चुकी है और अब हनीप्रीत के सामने बैठा कर उससे पूछताछ की जाएगी. पंचकूला के सेक्टर-23 स्थित चंडीमंदिर थाने में विपासना से पूछताछ की जाएगी.

सूत्रों की मानें तो विपासना के पहुंचने से पहले ही हरियाणा पुलिस ने इनवेस्टिगेशन रूम तैयार कर रखा था. इन्वेस्टिगेशन रूम में हरियाणा पुलिस की SIT के अधिकारियों के साथ हनीप्रीत भी मौजूद थी. जैसे ही विपासना इंसा को इन्वेस्टिगेशन रूम में लाया गया तो हनीप्रीत के गले लग कर जोर-जोर से रोने लगी.

पुलिस स्टेशन में आने से पहले विपासना इंसां ने मीडिया से बचने के लिए अपनी कार को इधर से उधर दौड़ाया लेकिन इसके बावजूद मीडिया के सवालों से बच नहीं पाई. उसने तमाम सवालों को टालते हुए बस यही कहा कि ‘मुझे जाने दीजिए.’

हनीप्रीत और पंचकूला हिंसा संबंधी पूछताछ के लिए एसआईटी कई बार विपासना को बुला चुकी है लेकिन वह हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर पूछताछ में शामिल नहीं हो रही. आज पुलिस की सख्ताई के बाद डेरे की चेयरपर्सन विपासना पूछताछ में सहयोग देने के लिए सिरसा से पंचकूला पहुंची.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर