Home /News /haryana /

OMG! सीवर में घुसा 6 फीट लंबा अजगर, मची अफरा तफरी, Video में देखें कैसे किया रेस्क्यू

OMG! सीवर में घुसा 6 फीट लंबा अजगर, मची अफरा तफरी, Video में देखें कैसे किया रेस्क्यू

पंचकूला के रिहायशी इलाके सेक्टर 28 में निकला अजगर

पंचकूला के रिहायशी इलाके सेक्टर 28 में निकला अजगर

Viral Video of Python: नगर निगम की स्नैक कैचर टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को सीवर में से बाहर निकाला. नगर निगम की टीम ने अजगर को पकड़ कर मोरनी के जंगल में छोड़ दिया. वहीं, अजगर करीब 6 फीट लंबा बताया गया है.

    तारा ठाकुर

    पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला (Panchkula) जिले में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक 6 फीट लंबा अजगर (Python) सीवर में घुस गया. वहीं, जिले के एक रिहायशी एरिया में एक सीवर से अजगर निकलने का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है. पंचकूला के सेक्टर 28 के रिहायशी एरिया में अजगर की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया और उसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा नगर निगम की सांप पकड़ने (Snake Catcher) वाली टीम को मौके पर बुलाया गया.

    नगर निगम की टीम द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद उस अजगर को सीवरेज के अंदर से निकाला गया. उसके बाद नगर निगम पंचकूला की सांप पकड़ने वाली टीम द्वारा अजगर को मोरनी के पहाड़ी क्षेत्र में छोड़ दिया गया. अजगर करीब 6 फीट लंबा बताया गया.

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

    वहीं अजगर पकड़ने का ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि अजगर पकड़ने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी पंचकूला के कई सेक्टरों में अजगर सांप निकलने के मामले सामने आ चुके हैं. दरअसल पंचकूला शहर के पास पढ़ते मोरनी के पहाड़ी क्षेत्र से अक्सर जंगली जानवर शहर में आ जाते हैं. उसके बाद उन्हें पकड़ कर वापस वहां पर छोड़ दिया जाता है.

    बता दें कि इससे पहले सितंबर महीने में पंचकूला जिले में चंडी मंदिर स्थित केंट एरिया में करीब 8 फीट लंबा अजगर निकला था. जिसकी सूचना पाते ही नगर निगम की स्नैक कैचर की टीम मौके पर पहुंची थी और कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को काबू किया गया था. इसके बाद उसे अजगर को मोरनी के जंगल में छोड दिया गया था.

    Tags: Haryana news, Python, Python Viral Video

    अगली ख़बर