• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • VIDEO: पंचकूला में घग्गर नदी के तेज बहाव में फंसे 2 बच्चे, आधा घंटा खुद को बचाने की करते रहे कोशिश

VIDEO: पंचकूला में घग्गर नदी के तेज बहाव में फंसे 2 बच्चे, आधा घंटा खुद को बचाने की करते रहे कोशिश

घग्गर नदी में पानी के तेज बहाव में फंसे दो बच्चे

घग्गर नदी में पानी के तेज बहाव में फंसे दो बच्चे

Two Children Trapped in Ghaggar River: घग्गर नदी उफान पर है. पंचकूला के सेक्टर- 27 में घग्गर नदी की धारा में दो बच्चे फंस गए. दोनों बच्चे तेज बहाव के बीच आधे घंटे तक फंसे रहे.

  • Share this:

    पंचकूला. हरियाणा पंचकूला जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. ये वीडियो जिले के सेक्टर 27 का है, जहां दो बच्चे घग्गर नदी (Ghaggar River) के तेज बहाव में फंस गए. दोनों बच्चे आधे घंटे तक फंसे रहे. दोनों ने नदी के बीच एक ऊंची जगह पर खड़े होकर जान बचाई. बाद में स्थानीय लोगों ने नदी में फंसे दोनों बच्चों को बाहर निकाला (Locals rescued both children).

    नदी के बीचोंबीच फंसे दोनों बच्चों का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, बच्चे खुद को पानी से बाहर निकालने के प्रयास में जुटे हैं. बता दें कि भारी बारिश के चलते घग्गर नदी उफान पर है.

    भारी बारिश से नदी नाले उफान पर
    नदी के बीच एक ऊंची जगह पर खड़े होकर दोनों ने खुद को बचाने की कोशिश की. इसी बीच स्थानीय लोगों ने बच्चों को बचाने के प्रयास शुरू किए और अंत में बच्चों को सुरक्षित पानी के बहाव से बाहर निकाला. बता दें कि बीते 12 घंटे से ज्यादा समय से चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला में बरसात हो रही है. जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. जगह-जगह पानी भर गया है. नदियां और नाले उफान पर हैं.

    पुलिस ने धारा-144 लगाई
    वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस उपायुक्त पंचकूला मोहित हांडा ने कहा कि धारा 144 लागू कर नदियों के पास जाने पर रोक लगा दी गई है. बरसात में नदी-नालों का बहाव तेज हो जाता है. कुछ लोग नदियों के किनारे पर नहाते हैं. अगर कोई व्यक्ति आदेश का उल्लंघन करता मिला तो उसके खिलाफ धारा 188 आइपीसी के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा पुलिस थाना संबंधित नदी क्षेत्र में जाकर पीसीआर द्वारा चेतावनी भी जारी करेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज