Assembly Banner 2021

Video: सांड को डंडे से हटाने की कोशिश पड़ी भारी, बाल-बाल बची जान

स्‍थानीय लोगों ने इस घटना के बाद नगर निगम की तीखी आलोचना करते हुए लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. सांड के हमले (Bull Attack) में घायल शख्‍स के सिर में गंभीर चोटें आई हैं.

  • Share this:
तारा ठाकुर

पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले के सेक्टर 26 में बेकाबू सांड का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो में सांड (Bull) को भगाने आये व्यक्ति पर सांड ने हमला कर दिया. इस के हमले में व्यक्ति बेसुध होकर गिरा गया. शख्‍स के सिर में गंभीर चोटें आई हैं. लोगों का कहना है कि नगर निगम पंचकूला की लापरवाही का खमियाजा सेक्टर 26 के निवासियों को भुगतना पड़ा रहा है.

सांड के हमले में सेक्टर 26 निवासी राजेन्द्र सिंह घायल हो गए. मौके पर खड़े लोगों ने सांड को भगाकर उनकी जान बचाई. बता दें कि रविवार सुबह एक सांड काफी देर तक इधर-उधर दौड़ता रहा. तभी सेक्टर-26 में रहने वाले राजेंद्र सिंह ने डंडे से सांड को वहां से हटाने की कोशिश की, तो सांड भड़क गया और राजेंद्र पर हमला कर दिया.



स्कूटी और कार को भी पहुंचाया नुकसान
इतना ही नहीं एक-दो टक्कर मारने के बाद सांड सीधे राजेंद्र के पीछे हो गया. इस दौरान राजेंद्र ने उसे डंडे से हटाने की कोशिश करते रहे, लेकिन सांड ने टक्कर मारनी शुरू कर दी. सांड लगातार उन्हें टक्कर मारता रहा. सांड ने वहां खड़ी गाड़ियों पर भी अपना गुस्सा दिखाया और एक स्कूटी और कार को नुकसान पहुंचाया.

लोगों में दहशत का माहौल
4 से 5 घंटे तक सांड गलियों में घूमता रहा. पूरा दिन लोगों में दहशत का माहौल बना रहा. लोगों ने नगर निगम की टीम को फोन किया, जिसके बाद उसे पकड़ने के लिये टीम आई. कुछ देर बाद सांड नीचे बैठ गया, जिसे रस्सी के सहारे बांध कर नगर निगम घग्गर नदी की तरफ ले गई. घटना का वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज