पंचकूला: घर में मेड का काम करने वाली युवती ने फंदे से लटककर दी जान

नताशा कपूर का फंदे से झूलता शव उनकी औरंगजेब रोड स्थित कोठी में मिला है (प्रतीकात्मक तस्वीर)
नताशा कपूर का फंदे से झूलता शव उनकी औरंगजेब रोड स्थित कोठी में मिला है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पंचकूला (Panchkula) में घर में काम करने वाली एक युवती ने फंदे से लटकर आत्महत्या (suicide) कर ली. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला (Panchkula) में घर में काम करने वाली एक युवती ने फंदे से लटकर आत्महत्या (suicide) कर ली. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं महिला की शिनाख्त इगनेशिया मिज के रूप में हुई जो मूल रूप से झारखंड (Jharkhand) की रहने वाले थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

डॉक्टर के घर पर करती थी मेड का काम

घटना जिले के सेक्टर-17 की है, जहां एक युवती ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली है. जानकारी के मुताबिक युवती सेक्टर-17 स्थित एक डॉक्टर के घर पर मेड का काम करती थी. पुलिस के अनुसार घटना कि जानकारी परिजनों को तब लगी जब परिजन उसे उठाने के लिए उसके कमरे में गये. परिजनों ने बताया कि कमरे में युवती का शव फंदे से लटका हुआ था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.



आत्महत्या के कारणों को जानने में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से फोरेंसिक  टीम को सूचना दी. फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का मुआयना कर जांच शुरू की. वहीं पुलिस को घटना स्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल युवती ने आत्महत्या क्यों कि इसका पता नहीं लग पाया हैं. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया हैं.

 

( पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- रोहतक STF ने जींद में बरामद किया 5 करोड़ 30 लाख का चिट्टा, एक आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- नशे और रफ्तार का कहर: कार चालक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 2 बाइक सवार समेत तीन घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज