हरियाणा: BJP के नए प्रदेश अध्‍यक्ष का सिंधिया-पायलट पर बयान, बोले- युवा नेता अपनी पार्टी का भरोसा नहीं कर पाए
Panchkula News in Hindi

हरियाणा: BJP के नए प्रदेश अध्‍यक्ष का सिंधिया-पायलट पर बयान, बोले- युवा नेता अपनी पार्टी का भरोसा नहीं कर पाए
हरियाणा के नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ पंचकूला बीजेपी कार्यालय पहुंचे

ओपी धनकड़ (O. P. Dhankar) ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि जनता देख रही है कि कांग्रेस बिखर रही है और कांग्रेस के युवा भी कांग्रेस पर भरोसा नहीं कर रहे हैं. वहीं विपक्ष द्वारा किसानों के मुद्दे पर बीजेपी सरकार पर लगाए घोटालों के आरोपों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में सभी फसलों के अच्छे दाम मिल रहे हैं.

  • Share this:
पंचकुला. हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पद (Haryana BJP State President) संभालते ही ओपी धनकड़ (O. P. Dhankar) ने कांग्रेस (Congress)  पर जमकर निशाना साधा है. राजस्थान के घटनाक्रम हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष बोले कि कांग्रेस बिखर रही है उसके युवा नेता भी अब अपने नेतृत्व पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. वहीं अपनी पार्टी के कसीदे पढ़ते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो अपने सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान देती है यहां कोई भी साधारण असाधारण बन सकता है.

बिना साधन संपन्न लोग भी चुनाव लड़ सकते हैं
बता दें कि हरियाणा के नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ आज पंचकूला के सेक्टर-2 स्थित बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पहुंचे थे. इस अवसर पर पंचकुला भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भाजपा का फूलों व ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि बीजेपी ही ऐसी पार्टी जहां बिना साधन संपन्न लोग भी चुनाव लड़ सकते हैं. उन्होंने कहा कि वह एक ही मंत्र के साथ आगे बढ़े हैं 'अपना सर्वश्रेष्ठ दो और आगे वाले का सर्वश्रेष्ठ लो'.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत को लोग जादूगर कहते हैं, उन्हें BJP खत्म नहीं कर सकती: मंत्री सुभाष गर्ग



बरोद में होने हैं उपचुनाव
वहीं कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि जनता देख रही है कि कांग्रेस बिखर रही है और कांग्रेस के युवा भी कांग्रेस पर भरोसा नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के युवा ज्योतिरादित्य सिंधिया व सचिन पायलट भी कांग्रेस का भरोसा नहीं कर पाए. वहीं विपक्ष द्वारा किसानों के मुद्दे पर बीजेपी सरकार पर लगाए घोटालो के आरोपों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में सभी फसलों के अच्छे दाम मिल रहे हैं. विपक्ष के आरोप मिथ्या हैं. कोविड-19 महामारी को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनका कार्यकर्ता हर समय लोगों के लिए उपलब्ध हो. बरोदा में होने वाले उपचुनाव की तैयारियों पर उनका कहना था कि उन्होंने बरोदा क्षेत्र का दौरा किया था. वहां के लोगों को जो सुविधा चाहिए वो नहीं मिल रही है. उन्होंने कहा कि बरोद के लोग अब काम चाहते हैं. (रिपोर्ट -तारा ठाकुर)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज