हरियाणा: फ्लैट में बुलाकर युवक को किडनैप किया, फिर 31 लाख रुपये फिरौती मांगी

पंचकूला में युवक का किडनैप. (सांकेतिक तस्वीर)

Youth Kidnapping in Punchkula: पुलिसकर्मी फ्लैट पर पहुंचे तो वहां पर अनिल मिला जबकि 3 लोग मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने एक व्यक्ति को वहां से राउंडअप कर सेक्टर-5 थाने ले आई.

  • Share this:
    तारा ठाकुर

    पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले में युवक को किडनैप कर गन पॉइंट 31 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक छुड़ाया और एक व्यक्ति को राउण्डअप किया गया है. पंचकूला के सेक्टर-7 निवासी अमित ने आरोप लगाते हुए बताया कि एमडीसी स्थिति फ़्लैट में रहने वाले अनिल महाराष्ट्र पुलिस से निलंबित है. उसने अमित को गुरुवार सुबह अपने फ्लैट पर बुलाया था. इसके बाद दोनों मोहली गए और लंच किया और वापस लौट कर फ्लैट पर आ गए, जिसके बाद अमित फोन पर बात कर रहा था.

    तीन लोग फ्लेट में आए

    उसी दौरान फ्लैट पर 3 लोग और आ गए और उस को पीटना शुरु कर दिया. इसके बाद अमित को गन दिखाई और उसे बोला कि अपने घरवालों को फोन कर 31 लाख रुपय मंगवाए. अमित ने अपने बॉस को फोन किया, जिसका ऑफिस सेक्टर 9 में है वहां पर अमित जॉब करता है. अमित ने बस को बताया कि उसका किडनैप कर लिया गया है और वह पैसे उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दे. इसके तुरंत बाद अमित के बॉस ने सेक्टर 5 थाना पुलिस को सूचना दी यह घटना करीब दोपहर 3:00 बजे की है. सूचना पर सेक्टर 5 थाना पुलिस और अमित के बॉस व अन्य परिजन अमित की फोन लोकेशन लेकर एमडीसी फ्लैट के वहां पहुंचे, जहां पर अमित को रखा गया था.

    तीन लोग मौके से फरार

    आरोपियों को जैसे ही पुलिस की जानकारी लेगी तो उन्होंने अमित को छोड़ दिया और नीचे जाने के लिए कहा, जिसके बाद पुलिसकर्मी फ्लैट पर पहुंचे तो वहां पर अनिल मिला जबकि 3 लोग मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने एक व्यक्ति को वहां से राउंडअप कर सेक्टर-5 थाने ले आई. अमित ने बताया कि आरोपियों के पास गन थी और उसको बेल्टों से डंडों से बुरी तरह पीटा गया था. सेक्टर 5 थाना पुलिस ने घटनास्थल एमडीसी एरिया पाया जिसके बाद देर रात आगामी जांच एमडीसी थाना पुलिस को सौंप दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.