लाइव टीवी

उत्तर प्रदेश के युवक की हरियाणा में हत्या, धागे बनाने की फैक्ट्री में करता था काम

News18 Haryana
Updated: December 14, 2019, 1:56 PM IST
उत्तर प्रदेश के युवक की हरियाणा में हत्या, धागे बनाने की फैक्ट्री में करता था काम
एक ही कमरे में सो रहे थे 6 लोग, वहीं मृत मिला युवक

पंचकूला (Panchkula) जिले में बरवाला-मौली रोड पर शुक्रवार देर रात 35 वार्षिय एक युवक की हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा (Haryana) के पंचकूला (Panchkula) जिले में बरवाला-मौली रोड पर शुक्रवार देर रात 35 वार्षिय एक युवक की हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक की पहचान मोहमद मोमिन के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

स्थानीय लोगों से घटना की सूचना मिलते ही बरवाला चौकी पुलिस, चण्डीमदिर एसएचओ, सीन ऑफ क्राइम तत्काल मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने युवक की डेड बॉडी को पंचकूला स्थित सेक्टर 6 के हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

साथ में काम करने वाले युवकों पर हत्या का संदेह

पुलिस ने युवक के साथ काम करने वाले लोगों पर उसकी हत्या करने का शक जाहिर किया है. दरअसल, रात से ही मोमिन के साथ काम करने वाले दो युवक फरार हैं. बहरहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही मृतक के परिवार वालों को भी इसकी सूचना दे गई है. फिलहाल, ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

एक ही कमरे में सो रहे थे 6 लोग, वहीं मृत मिला युवक

मामले में चण्डीमदिर एसएचओ नवीन ने कहा कि युवक धागे बनाने की फैक्ट्री में काम करता था. पुलिस ने कहा कि जिस पर धागा लपेटा जाता है ये उसे बनाने का काम करता था. इस काम के लिए और भी लेबर रखे गए थे. इसी क्रम में एक ही कमरे में 6 लोग अलग-अलग पार्टिशन कर सो रहे थे. इसमें तीन लोग एक तरफ सो रहे थे और बाकि 3 लोग दूसरी तरफ सो रहे थे. इनमें एक युवक मृत अवस्था में मिला है. वहीं कमरे से 2 लोग गायब थे. ऐसे में पुलिस ने उन दोनों पर युवक की हत्या करने का संदेह करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

(पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)ये भी पढ़ें:- राहुल गांधी के बयान पर पलटवार, रेप इन कांग्रेस कहकर चलते बने CM खट्टर

ये भी पढ़ें:- जानिए क्यों, BJP के पूर्व मंत्री ने कहा,'कांग्रेस का हाथ आतंकवादियों के साथ'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 1:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर