लाइव टीवी

युवक ने महिला पर चलाई गोली, ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

News18 Haryana
Updated: December 15, 2019, 7:25 AM IST
युवक ने महिला पर चलाई गोली, ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले
रंजिश में आरोपी ने महिला पर फायरिंग कर दी (सांकेतिक तस्वीर)

पंचकूला (Panchkula) में एक युवक ने महिला पर तीन गोलियां (Firing) चला दी, जिसे गंभीर हालत पीजीआई चंडीगढ़ (Chandigarh) में भर्ती कराया गया है. घटना को अंजाम देकर मौके से भाग रहे आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा (Haryana) में पंचकूला (Panchkula) जिले के सुंदरपुर गांव में एक महिला पर युवक द्वारा जानलेवा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक ने महिला पर तीन गोलियां (Firing) चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं गोली चलाने की आवाज सुन ग्रामीण तुरंत भागते हुए मौके पर पहुंचे. घटना बरवाला क्षेत्र के गांव सुंदरपुर की है.

गोली चलाने वाले युवक को महिलाओं ने पकड़ा

युवक ने सुरिंदर कौर को तीन गोलियां मारी हैं. गोलियां की आवाज सुन गांव के लोग भी घर से बाहर आ गए. इस दौरान गोली चलाने वाला युवक ग्रामीणों को देख मौके से भागने लगा, लेकिन गांव की महिलाओं ने हिम्मत दिखाते हुए उसे दबोच लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर बरवाला चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ गांव में पहुंचे.

घायल महिला सुरिंदर कौर को इलाज के लिए ग्रामीण पंचकूला स्थित सेक्टर 6 अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया.

पिटाई कर आरोपी को पुलिस के हवाले किया

महिला को गोली मारने वाले युवक की पहचान विजय के रूप में हुई है, जिसे महिलाओं द्वारा मौके पर ही पकड़ लिया गया है. इसके बाद महिलाओं और बाकी ग्रामीणों ने आरोपी युवक को जमकर पीटा और उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

आरोपी की बीवी को भगा ले गया था घायल महिला का बेटाचौकी इंचार्ज ऋषि पाल ने बताया कि जानकारी मिली है कि गोली मारने वाले विजय की बीवी को सुरिंदर कौर का बेटा अपने साथ भगाकर ले गया था, जिस चलते विजय ने रंजिश रखते हुए महिला पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल, ग्रामीणों से पीटे जाने के बाद आरोपी विजय को पंचकूला सेक्टर 6 में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

(पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- हिसार छावनी इलाके में बदमाशों ने पांच राउंड गोलियां चलाई, दुकानदार से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी

ये भी पढ़ें:- गोहाना: पेट्रोल पंप पर खड़े ट्रक के 6 टायरों को खोल ले गए चोर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 7:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर