COVID-19: हरियाणा के पानीपत में कोरोना का कहर, 4 मीडियाकर्मियों समेत 11 लोग पॉजिटिव

केन्द्रीय दल ने कहा, पश्चिम बंगाल में कोविड-19 से मृत्यु दर सबसे अधिक, (प्रतीकात्मक तस्वीर)
केन्द्रीय दल ने कहा, पश्चिम बंगाल में कोविड-19 से मृत्यु दर सबसे अधिक, (प्रतीकात्मक तस्वीर)

प्रशासन सभी को खानपुर पीजीआई भेजने की तैयारी कर रहा है. इसके साथ कोरोना संक्रमित (coronavirus) मरीजों की हिस्ट्री ट्रेस कर रहा है. हालांकि मीडियाकर्मियों की हिस्ट्री से प्रशासन (Administration) की परेशानी बढ़ सकती है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा में कोरोना का कहर लगातार जारी है. प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण का सिलसिला थमता हुआ नहीं दिख रहा है. हरियाणा (Haryana) के पानीपत जिले में एक ही दिन में 4 मीडियाकर्मियों समेत कुल 11 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है. जिले में एक साथ 11 केस सामने आने से स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में हड़कंप मचा हुआ है. प्रशासन सभी को खानपुर पीजीआई भेजने की तैयारी कर रहा है. इसके साथ कोरोना संक्रमित मरीजों की हिस्ट्री ट्रेस करने पर जुटा हुआ है. जबकि मीडियाकर्मियों की हिस्ट्री से प्रशासन (Administration) की परेशानी बढ़ सकती है.

सीएमओ डॉक्टर संतलाल वर्मा ने बताया कि आज पानीपत में 4 पत्रकारों समेत 11 पॉजिटिव केस मिले हैं सभी को खानपुर पीजीआई भेजा जा रहा है. सभी के परिजनों और सहकर्मियों को क्वारंटाइन में रहने की हिदायत दी गई है. सभी की हिस्ट्री ट्रेस की जा रही है. वहीं पानीपत में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 24 हो गई है. इनमें 5 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

टीबी इलाज कराने आई युवती मिली कोरोना पॉजिटिव



वहीं 2 महीने पहले फरीदाबाद से पानीपत में टीबी का इलाज कराने आई 20 वर्षीय युवती कोरोना पॉजिटिव मिली है. वो पानीपत के सेक्टर 11 में अपनी बहन और जीजा के पास रह रही थी. युवती का खानपुर पीजीआई में इलाज चल रहा था. युवती लॉकडाउन की वजह से हॉस्पिटल से छुट्टी लेकर अपने जीजा के घर पानीपत रह रही थी. खानपुर पीजीआई में लड़की दवाई लेने गई तो कोरोना पॉजिटिव पाई गई. फिलहाल कोरोना पॉजिटिव लड़की खानपुर पीजीआई में है.
युवती के जीजा का है सैलून

स्वास्थ्य विभाग द्वारा उसके पूरे परिवार सहित 40 लोगो को क्वारंटाइन कर दिया है. खतरे की बात ये है कि लड़की के जीजा का सैलून है. उनके सेक्टर के कुछ लोग घर पर बाल कटवाकर गए थे, वहीं कुछ लोगों के घर वो गया था. आशंका है कि सेक्टर निवासी ही किसी के संपर्क में आने से जीजा के माध्यम से घर पर युवती को संक्रमण हुआ हो. अब पूरे परिवार को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. सेक्टर में भी स्क्रीनिंग की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा में रोडवेज बसों का सफर हुआ महंगा, सरकार ने बढ़ाया किराया

COVID-19: गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित महिला के पति ने लगाई फांसी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज