शर्मनाक: 3 किशोरों ने 11 साल के बच्चे के साथ किया कुकर्म, जान से मारने की धमकी दी

11 साल के बच्चे के साथ गलत काम. (सांकेतिक फोटो)
11 साल के बच्चे के साथ गलत काम. (सांकेतिक फोटो)

Crime in Panipat: नाबालिग का मेडिकल करवाया जा चुका है. पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 12:57 PM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां तीन किशोरों ने एक 11 वर्षीय नाबालिग के साथ कुकर्म किया. कुकर्म तो किया ही साथ ही वीडियो भी बनाई गई और उसे वायरल (Viral) करने की धमकी दी जा रही थी. नाबालिग की मां ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपियों (Accused) के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

पीड़ित नाबालिग के चाचा ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके भाई का निधन हो चुका है और भाभी मजदूरी करती है. भतीजा दोपहर के समय घर के पास खेल रहा था. इसी दौरान गांव के ही दो किशोर बिल्ली का बच्चा दिखाने की बात कहकर उसे पास वाले प्लॉट में ले गए. जहां पर उन्होंने उसके कपड़े उतार कर वीडियो बनाई और वायरल करने की धमकी देकर कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद दोनों आरोपियों ने अपने तीसरे साथी को बुलाया, उसने भी कुकर्म किया और नाबालिग के विरोध करने पर उसे धमकाया.

तीनों आरोपी फरार



इसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. जब पीड़ित की मां आरोपित किशोरों के घर शिकायत लेकर गई तो उसके साथ भी वहां बुरा व्यवहार किया गया और मामले को दबाने की बात की गई. मामले  को लेकर गांव में हुई पंचायत में भी पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया गया कि पुलिस में शिकायत ना दें और इस मामले को यहीं खत्म कर दे. लेकिन पीड़ित परिवार ने एक न सुनी और आरोपियो के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी.
पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं मामले की जानकारी देते हुए समालखा थाना एसएचओ अंकित कुमार ने बताया कि 17 अक्टूबर 2020 को उन्हें शिकायत मिली थी कि तीन किशोरों ने नाबालिग के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. नाबालिग के बयान पर उन्होने केस दर्ज कर लिया है और नाबालिग का मेडिकल करवाया जा चुका है. आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज