Home /News /haryana /

11th class student dies due to drowning in canal dead body found after 3 days hrrm

पानीपत: नहर में डूबने से 11वीं कक्षा के छात्र की मौत, 3 दिन बाद मिला शव

पुलिस नाके के सामने नहर में मिला शव.

पुलिस नाके के सामने नहर में मिला शव.

Panipat News: पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक का शव बिंझोल के पास दिल्ली पैरलल नहर में मिला. जिसके पैर पर रस्सी बंधी हुई थी. जिसकी पहचान अंसार के रूप में हुई है.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले की बत्रा कॉलोनी के रहने वाले 19 वर्षीय 11वीं कक्षा के छात्र का तीसरे दिन पुलिस नाके के सामने नहर में शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य हॉस्पिटल में रखवाया. मृतक अंसार 3 दिन पहले घर से नहाने के लिए निकला था और अचानक 12:00 बजे घर वालों को सूचना आई कि उनका बेटा नहाते हुए रस्सी टूटने से डूब गया. जिसके बाद गोताखोरों की टीम पहुंची और उन्होंने लगातार दो दिन तक तलाश की. लेकिन अंसार का कोई पता नहीं चला.

लगातार तलाश के बाद तीसरे दिन शव बरामद हुआ. जिसके बाद परिजन शव को लेकर पानीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे और पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि अंसार घर से अपने साथियों के साथ नहर में नहाने के लिए गया हुआ था.  तभी से उसके डूबने के सूचना मिली जिसके बाद परिजन उसकी तलाश पिछले 2 दिन से तलाश कर रहे थे.

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक का शव बिंझोल के पास दिल्ली पैरलल नहर में मिला. जिसके पैर पर रस्सी बंधी हुई थी. जिसकी पहचान अंसार के रूप में हुई है. परिजनों द्वारा डायल 112 पर फोन कर पुलिस को बुलाया गया. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है. पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर