करंट लगने से छात्र की मौत, 12वीं में दाखिला लेने के लिए नहीं थे पैसे, करने गया था मजदूरी

News18 Haryana
Updated: April 9, 2019, 4:34 PM IST
करंट लगने से छात्र की मौत, 12वीं में दाखिला लेने के लिए नहीं थे पैसे, करने गया था मजदूरी
करंट लगने से युवक की मौत

परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर थी, इसलिए 12वीं में एडमिशन की फीस न होने के कारण कृष्ण मार्बल की दुकान पर गाड़ियों से पथर उतरवाता था.

  • Share this:
12वीं कक्षा में दाखिला लेने के लिए मजदूरी पर गए छात्र की मालिक की लापरवाही के चलते हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ गया. करंट लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से मालिक फरार है. वही मृतक के परिजन इंसाफ की गुहार लगा रहे है.

बता दें कि सनोली रोड की विद्धानंद कॉलोनी का रहने वाला कृष्ण हाल ही में 12वीं कक्षा में हुआ था. परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर थी, इसलिए 12वीं में एडमिशन की फीस न होने के कारण कृष्ण मार्बल की दुकान पर गाड़ियों से पथर उतरवाता था.

सोमवार सुबह मार्बल की गाड़ी से कृष्ण पत्थर उतार रहा था. इसी दौरान उसे मालिक ने कहा गाड़ी ओर पीछे करो. कृष्ण ने मना भी किया कहा कि आगे हाई वोल्टेज की तारें है, लेकिन मालिक नहीं माना और गाड़ी पीछे करवा दी.

हाई वोल्टेज तार के सम्पर्क में आते ही गाड़ी में करंट आ गया और कृष्ण को सम्भलने तक का मौका नही मिला. करंट से बुरी तरह झुलस गए कृष्ण की मौके पर ही मौत हो गई. परिवार ल आरोप है मालिक के लापरवाही से हादसा हुआ है. वही पुलिस ने मार्बल की दुकान के मालिक और गाड़ी चालक पर लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

जींद में सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने

अपनों ने किया किनारा तो पुलिस ने दिया सहारा, महीनों से लापता युवक को मिलवाया मां से
Loading...

ANALYSIS: हरियाणा के ये दो युवा सांसद कैसे बन गए बीजेपी के लिए सिरदर्द?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...