लाइव टीवी

पानीपत में पिता के रिवॉल्वर से 12वीं के छात्र ने खुद को मारी गोली, मौत

News18 Haryana
Updated: December 12, 2019, 7:22 AM IST
पानीपत में पिता के रिवॉल्वर से 12वीं के छात्र ने खुद को मारी गोली, मौत
छात्र ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी (सांकेतिक तस्वीर)

पानीपत की देशराज कॉलोनी में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने अपने पिता के रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले में पिता के रिवॉल्वर (Revolver) से बेटे ने खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मोके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है, वहीं घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पूरा मामला 

दरअसल, पानीपत की देशराज कॉलोनी में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने अपने पिता के रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पिता निजी कॉलेज में सिक्योरिटी गार्ड (Security guard) की नौकरी (Job) करता है. वहीं छात्र के खुदकुशी करने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक बीते देर शाम 12वीं कक्षा के छात्र अजय ने अपने पिता के घर आने के बाद उनकी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. वहीं डीएसपी संदीप ने मौके पर पहुंचकर परिजनों और आस पड़ोस से बयान लेने के बाद जांच शुरू कर दी है.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुुदकुशी, दीवार पर लिखा पति और सास जिम्मेदार

ये भी पढ़ें:- नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ की अश्लील हरकतें, मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 7:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर