अपना शहर चुनें

States

Panipat Rape Case: 7 साल की बच्‍ची से 15 साल के मामा ने किया रेप, हालत गंभीर

हरियाणा के पानीपत में 7 साल की बच्ची से रेप.
हरियाणा के पानीपत में 7 साल की बच्ची से रेप.

Panipat News: घर में अन्य लोगों के न रहने का फायदा उठाकर आरोपी ने मासूम बच्ची के साथ बाथरूम में वारदात को दिया अंजाम. रेप के बाद आरोपी फरार हो गया. वहीं बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 7:52 AM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां हैवानियत की हद पार करते हुए एक  मामा ने अपनी सात साल की भांजी के साथ रेप (Panipat Rape Case) किया. मासूम जिंदगी के लिए मौत (Death) से जंग लड़ रही है. रेप के बाद आरोपी फरार हो गया. घटना के बाद बच्ची को उसकी मौसी ने सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. किला थाना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

मामला पानीपत की एक कॉलोनी का है. यहां प्रवासी मजदूर परिवार किला थाना क्षेत्र की इंदिरा कॉलोनी में रहता है. परिवार में मामा-मौसी सभी साथ रहते हैं. सोमवार शाम जब घर के सभी पुरुष ड्यूटी पर थे, इसी दौरान आरोपी 15 वर्षीय मामा अपनी 7 साल की भांजी को बाथरूम में ले गया. वहां मासूम के साथ दुष्कर्म किया. यहां मासूम बच्ची की आवाज बाहर नहीं जाए इसके लिए उसने मुंह बंद कर दिया था.

पुलिस को मामले की सूचना दी



मासूम चीखती हुई बाथरूम से बाहर निकली तो मौसी मौके पर पहुंची. मासूम से मौसी को पूरी बात बताई, जिसके बाद उसके पिता को फोन करके बुलाया गया. पिता अपनी बेटी को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा और किला थाना पुलिस को सूचना दी. फिलहाल मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.
आरोपी की तलाश जारी

पुलिस की मानें तो आरोपी की तलाश जारी है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं पीड़ित बच्ची  के परिजनों ने बताया कि वह कई परिवार एक साथ रहते हैं. पीड़ित मासूम की मां का हाल ही में पथरी का ऑपरेशन हुआ है. मासूम अपनी मां की देखभाल कर रही थी. रात तक परिवार के पुरुष अपनी-अपनी ड्यूटी पर रहते हैं. दरिंदे मामा ने इसी का फायदा उठाकर हैवानियत भरी वारदात को अंजाम दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज