लाइव टीवी

मां-बाप ने जूते नहीं दिलाये तो बेटे ने फंदा लगा की आत्महत्या!

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: June 24, 2019, 5:47 PM IST

दरअसल रजत ने सोमवार सुबह उठते है अपने मम्मी पापा से नए जूते की मांग की थी. पिता ने समझाया था की शाम को जूते दिला दूंगा.

  • Share this:
पानीपत के अशोक विहार कॉलोनी में मां-बाप ने जूते नहीं दिलाये तो 16 साल के किशोर ने पंखे पर फंदा लगा कर जान दे दी. किशोर ने मां की चुन्नी से फंदा बनाया और पंखे पर लटक गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सामन्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया. सवाल ये उठता है आखिर क्यों किशोर ने छोटी सी बात पर फंदा लगाया.

दरअसल रजत ने सोमवार सुबह उठते है अपने मम्मी पापा से नए जूते की मांग की थी. पिता ने समझाया था की शाम को जूते दिला दूंगा. इतना कहकर रजत के पापा भी काम के लिए घर से निकल गए और मां भी दिल्ली अपनी रिश्तेदारी में चली गई. दिन में रजत के चाचा मनोज घर आये तो मेन गेट बंद था. दिवार फांद कर अंदर गए तो कमरे में रजत पंखे पर लटका हुआ था. हैरान कर देने वाले बात ये थी की रजत के हाथ भी बंधे हुए थे.

मंजर देखकर चाचा के पेरो तले की जमीन खिसक गई. सूचना मिलते रजत के पिता और पुलिस मोके पर पहुंची शव को फंदे से उतारा गया. मौके पर जाँच के लिए पहुंचे  थाना प्रभारी प्रवीन मलिक के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता लगेगा आत्महत्या है या हत्या. फ़िलहाल तो सवाल ये उठता है क्या सिर्फ नए जुते  लेने की जिद्द किसी की जान ले सकती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 5:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर