अपना शहर चुनें

States

पानीपत: 18 साल के युवक की दोस्तों ने की बेरहमी से हत्या, बाइक से पेट्रोल निकाल शव को जलाया

युवक के शव को जलाकर नाले में फेंका
युवक के शव को जलाकर नाले में फेंका

Murder in Panipat: आरोपियों ने मृतक की मोटरसाइकिल से ही तेल निकाल कर शव को जलाने की कोशिश की.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में 18 वर्षीय एक युवक की उसके ही दोस्तों ने चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. दोस्त का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने नशे के कारण अपने दोनों दोस्तों का साथ छोड़ दिया था. मामला पानीपत (Panipat) की राजीव कॉलोनी का है, जहां 23 जनवरी की रात सोहेल पुत्र अब्दुल मजीद अंसारी की उसके ही दोस्तों ने घर में घुसकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया.

मृतक के पिता ने बताया कि दोनों आरोपी नशा करते है, जिससे खफा होकर उनके बेटे ने दोनों का साथ छोड़ दिया था. बस इसी बात से दोनों खफा थे, जिसके चलते उन्होंने उस वक्त उसकी हत्या कर डाली जब वह घर में अकेला था. मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स ने बताया कि दोनों हत्यारों ने हत्या करने के बाद शव को सुनसान जगह पर फेंक दिया. आरोपियों ने मृतक की मोटरसाइकिल से ही तेल निकाल कर शव को जलाने की कोशिश की. उसके बाद दोनों ने मिलकर अधजली हालत में उसे मिट्टी में दबा दिया.

पुलिस ने किया मामले का खुलासा
मृतक के परिजन जब घर पहुंचे थे उन्हें उनका बेटा घर पर नहीं मिला. जिसके बाद उन्होंने उसकी गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में दी. मामले में जांच करते हुए पुलिस ने मृतक के ही दो दोस्तों को गिरफ्तार किया जिसके बाद हत्या की पूरी वारदात का खुलासा हुआ. बहरहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू कर उनकी निशानदेही पर अधजली हालत में शव को बरामद कर लिया है और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंंप दिया.
आरोपियों को रिमांड पर लेगी पुलिस


पुलिस ने आरोपियोंं को कोर्ट मेंं पेश करें रिमांड पर लिया है. रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियोंं से हत्याा के दौरान इस्तेमाल की गई चीजें बरामद करेगी. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि हत्यारों को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज