Home /News /haryana /

19 year old brother was going to attend sister wedding died in road accident hrrm

बहन की शादी में शामिल होने जा रहा था 19 वर्षीय भाई, सड़क हादसे में मौत

हरियाणा के पानीपत जिले में दर्दनाक सड़क हादसा

हरियाणा के पानीपत जिले में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Panipat: मृतक सुरजीत मूल रूप से हरदोई जिला उत्तरप्रदेश का रहने वाला था. मृतक को आज सुबह जींद से पानीपत लौटना था. ऑटो लेकर वो दिल्ली पैरलल नहरों के पास खड़ी बस में घर जाना था. जैसे ही वह असंध रोड अनेजा पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो लोडिंग वाले टेम्पो से ऑटो की टक्कर हो गई.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में जिले एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. जहां जींद जिले से हरदोई (यूपी) अपनी बहन की शादी में शामिल होने जा रहे भाई की पानीपत के असंध रोड पर सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा लोडिंग टेम्पो और ऑटो की टक्कर के कारण हुआ. जिससे 19 वर्षीय सुरजीत नाम के युवक की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसकर 21 मई को मृतक की बहन की शादी थी. इसीलिए वो शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने घर जा रहा था. लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी घर पहुंचने से पहले ही मौत जो जाएगी और पूरे परिवार की खुशियां मातम में बदल जाएगी. मृतक सुरजीत मूल रूप से हरदोई जिला उत्तरप्रदेश का रहने वाला था. मृतक को आज सुबह जींद से पानीपत लौटना था. ऑटो लेकर वो दिल्ली पैरलल नहरों के पास खड़ी बस में घर जाना था.

जैसे ही वह असंध रोड अनेजा पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो लोडिंग वाले टेम्पो से ऑटो की टक्कर हो गई. जिससे इस हादसे में ड्राइवर और बाकी सवारियों को खरोच तक नहीं आई, लेकिन सुरजीत की मौत हो गई. टेम्पो चालक हादसे को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. परिजनों ने टेंपो चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे है.

मृतक सुरजीत जींद में नमकीन बनाने का काम करता था तथा घर में इकलौता कमाने वाला था. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर आगामी कार्रवाई की जा रही है. वहीं पुलिस सीसीटीवी कैमरों के खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही टेम्पो चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर