लाइव टीवी

पानीपत में सड़क हादसे में 2 बुजुर्गों की मौत, 10 घायल

News18 Haryana
Updated: November 18, 2019, 10:56 AM IST
पानीपत में सड़क हादसे में 2 बुजुर्गों की मौत, 10 घायल
पलवल में दुर्धटनाग्रस्त जीप

दिल्ली के राधा स्वामी डेरे (Radha Swami Dera of Delhi) से सत्संग सुनकर घर लौट रहे लोगों की एक जीप पानीपत (Panipat) सेक्टर 18 के पास अचानक सड़क से उतरकर पेड़ से टकरा गई, इस दुर्घटना (Accident) में दो लोगों की मौत हो गई और 10 घायल हो गए.

  • Share this:
पानीपत. दिल्ली के राधा स्वामी डेरे Radha Swami Dera of Delhi)से सत्संग सुनकर रविवार की देर रात दो जीपों से घर लौट रहे लोगों की एक जीप पानीपत (Panipat) सेक्टर 18 के पास सड़क से उतरकर पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप में सवार दो बुजुर्गों की मौके पर ही मौत हो गई. दस लोग घायल हैं. मौके पर पहुंची पानीपत पुलिस ने घायलों को जीप से निकाल कर अस्पताल  पहुंचाया और जीप में फंसे दोनों शवों को निकालकर शव गृह में रखवाया.

अचानक रोड से उतरकर पेड़ से टकरा गई कार

मौके पर साथ चल रही दूसरी गाड़ी के एक सत्संगी ने बताया कि वे राधा स्वामी सत्संग सुनकर रात को ही चंडीगढ़ के पास जीरकपुर जा रहे थे, तभी अचानक दूसरी गाड़ी के ड्राइवर को झपकी आई और साथ चल रही गाड़ी पेड़ से टकरा गई, जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हुआ. मरने वालों की पहचान चंडीगढ़ निवासी रामलोक (65) और जीकरपुर के सुमन गांधी( 65) के रूप में हुई है. घायलों को पानीपत के सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया.



दुर्घटनास्थल पर पुलिस सब- इंस्पेक्टर इन्द्रसेन ने दी जानकारी


उनमें से अधिकतर को सुबह पांच बजे उनके परिजन अपने साथ चंडीगढ़ ले गए. घायलों में प्रेम कौशल मोहाली के हैं जबकि सतीश चंद, गोविंद, चंचल ग्रोवर, प्रीतम ग्रोवर, पुष्पा गांधी और विमला जीरकपुर के निवासी हैं. इनके अलावा चंडीगढ़ की ज्योति, पटियाला के आत्माराम भी घायल हैं.

(रिपोर्ट- सुमित भारद्वाज)
Loading...

ये भी पढ़ें- रणजीत चौटाला बोले- एक महीने में सुधार देंगे प्रदेश की बिजली व्यवस्था

आसाराम केस के अहम गवाह महेंद्र चावला पर पूर्व सरपंच ने किया हमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...