Home /News /haryana /

पानीपत: 7 साल की मासूम के हत्यारों पर 2 लाख का इनाम घोषित, जांच के लिए SIT का गठन

पानीपत: 7 साल की मासूम के हत्यारों पर 2 लाख का इनाम घोषित, जांच के लिए SIT का गठन

पानीपत पुलिस ने 7 साल की मासूम के हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो लाख ईनाम घोषित किया है.

पानीपत पुलिस ने 7 साल की मासूम के हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो लाख ईनाम घोषित किया है.

Panipat Murder Case: SP शशांक कुमार सावन ने 7 साल की मासूम बच्ची की हत्या के मामले शुरू से ही गंभीरता से लिया है. SP ने रविवार को थाना समालखा में अधिकारियों व टीम इंचार्जो के साथ बैठक कर आरोपियों की पहचान के लिए जांच तेज करने के निर्देश दिए. पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों को पकड़ने के लिए ईनाम राशि बढ़ाने के साथ ही सहायक पुलिस अधीक्षक पूजा वशिष्ट के नेतृत्व में SIT गठित कर जिसमें महिला विरुद्ध अपराध डीएसपी प्रदीप कुमार, तीनों सीआईए इंचार्ज, समालखा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र व फॉरेंसिक टीम इंचार्ज नीलम आर्य को शामिल किया है.

अधिक पढ़ें ...

    सुमित भारद्वाज

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत में 7 साल की मासूम की हत्या (Murder of 7 years old Girl) के आरोपियों का 7 दिन बीतने के बाद भी पानीपत पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है. इसके साथ ही पानीपत पुलिस (Panipat Police) ने आरोपियों की सूचना देने पर रखी 50 हजार की ईनामी राशि को बढ़ाकर 2 लाख रुपये कर दिया है. साथ ही वारदात स्थल का दोबारा से निरीक्षण कर अधिकारियों और टीम इंचार्जों को आवश्यक निर्देश दिए हैं.

    पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने रविवार को थाना समालखा में सभी अधिकारियों व टीम इंचार्जो के साथ बैठक कर आरोपियों की पहचान करने के लिए किए गए प्रयासों की समीक्षा की.

    SIT का गठन किया गया, जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

    पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए ईनाम राशि बढ़ाने के साथ ही सहायक पुलिस अधीक्षक पूजा वशिष्ट के नेतृत्व में SIT गठित कर जिसमें महिला विरुद्ध अपराध डीएसपी प्रदीप कुमार, तीनों सीआईए इंचार्ज, समालखा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र व फॉरेंसिक टीम इंचार्ज नीलम आर्य को शामिल किया गया है.

    लापता होने के दो दिन बाद मिला था बच्ची का शव

    समालखा के मनाना गांव में गत रविवार को भंडारे से लापता हुई 7 वर्षीय मासूम बच्ची का मंगलवार को गांव के ही पावर हाउस के सामने झाड़ियों में शव मिला था. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच वारदात स्थल का निरीक्षण कर आरोपियों की सूचना देने पर 50 हजार रुपये का ईनाम रखने के साथ ही CIA की तीनों टीमों के अतिरिक्त कई टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश में लगा दी गई थी.

    ऐसे पुलिस को मिली सूचना 

    थाना समालखा में मनाना निवासी युवक ने अपनी 7 साल की बच्ची के गुमशुदा होने बारे गत सोमवार को शिकायत देकर बताया था. गांव के कंडी माता मंदिर में रविवार को मूर्ति स्थापना कार्यक्रम था. जिसमें वह अपने परिवार के साथ गया था और 7 वर्षीय बच्ची भी साथ थी. कुछ देर बाद वो वापस आ गए. लेकिन उसकी बच्ची वापिस नहीं आई. उन्होंने सोचा कि वह अन्य बच्चों के साथ होगी. लेकिन शाम 4 बजे तक भी वापस नहीं आई तो बच्ची की विभिन्न स्थानों पर तलाश की गई परंतु अभी तक कही नही मिली.

    थाना समालखा पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी गई थी. मामला पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के संज्ञान में आते ही उन्होंने थाना समालखा पुलिस के अतिरिक्त सीआईए-वन टीम को बच्ची को तलाशने की जिम्मेवारी सौंपी थी.

    इन नंबरों पर फोन करके दे सकते हैं जानकारी 

    आरोपियों की सूचना देने वाले की पहचान पूर्ण रूप से गुप्त रखी जाएगी. पानीपत पुलिस ने फोन नंबर जारी किये हैं, जिस पर आरोपियों के बारे में सूचना दे सकते हैं…

    ASP पूजा वशिष्ट- 7419600116, DSP प्रदीप कुमार- 7056000106, SHO. SMK- इंस्पेक्टर नरेन्द्र- 7056000120], CIA-1 इंचार्ज इंस्पेक्टर राजपाल- 7056000111, CIA-2 इंचार्ज इंस्पेक्टर वीरेंद्र- 7056000112, CIA-3 इंचार्ज इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर-7056000402 शामिल हैं.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Panipat, Panipat News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर