Home /News /haryana /

2 year old girl raped in panipat accused took him to his house by seduction case registered under pocso act nodssp

पानीपत में 2 साल की बच्ची से दरिंदगी, बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया, फिर चला दी तेज आवाज में टीवी

हरियाणा में पानीपत के थाना चांदनी बाग क्षेत्र में महज 2 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास.

हरियाणा में पानीपत के थाना चांदनी बाग क्षेत्र में महज 2 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास.

Haryana News: हरियाणा में पानीपत के थाना चांदनी बाग क्षेत्र में महज 2 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास. बच्ची के साथ लेबर क्वार्टरों में रहने वाले 16 साल के एक किशोर पर आरोप लगा है. दर्द से पीड़ित बच्ची को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने भर्ती किया, फिलहाल दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई, डॉक्टर कर रहे मेडिकल पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर पॉक्सो एक्ट में किया मामला दर्ज.

अधिक पढ़ें ...

सुमित भारद्वाज 

पानीपत. पानीपत जिले के चांदनीबाग थाना क्षेत्र से महज 2 साल की बच्ची से दरिंदगी का बड़ा मामला सामने आया है. बच्ची के साथ लेबर क्वार्टरों में ही रहने वाले एक शख्स ने मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. इतना ही नहीं बच्ची के प्राइवेट पार्ट को उंगलियों से लहूलुहान भी कर दिया. दर्द से कहराती बच्ची को परिजन तुरंत सिविल अस्पताल ले पहुंचे, जहां उसे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया है.

वहीं, मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और बच्ची के परिजनों के बयानों के आधार पर पॉस्को की विभिन्न एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी देते हुए चांदनीबाग थाना की जांच अधिकारी एसआई संगीता ने बताया कि मामले की शिकायत बच्चे की मां ने दी है.

मां ने बताई उस खौफनाक दिन की कहानी…

मां ने बताया कि वे मूल रूप से यूपी के रहने वाले हैं. वह बीते 3 माह से पानीपत किशनपुरा चौकी क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहते हैं. जिस मकान में वह रहती है, वहां पर अन्य किराएदार भी रहते हैं. शुक्रवार को मां काम पर गई थी, उसका पति किसी काम से गांव गया हुआ है. 2 साल की बच्ची को पड़ोस में रहने वाले एक करीब 16 वर्षीय किशोर खिलाने के बहाने ले गया. घर पर किशोर और बच्ची अकेली थी. किशोर ने कमरे में टीवी की आवाज तेज कर दी और तब उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

बदनामी के डर से आरोपी की मां ने छिपाने की कोशिश की

दोपहर को जब मां खाना बनाने के लिए घर पहुंची तो वह अपनी बच्ची को पड़ोसी के घर लेने पहुंची. जहां उसने देखा कि बच्ची के तन पर सिर्फ एक ही कपड़ा था. वह रो रही थी और कमर से नीचे लहूलुहान थी. सख्ती से पूछने पर आरोपी ने इस घिनौनी वारदात को करने के बारे में मां के सामने स्वीकार किया.

जानकारी देते हुए बच्ची की मां ने बताया कि बदनामी के डर से आरोपी की मां और उसके पक्ष में मकान मालकिन भी आई. जिन्होंने बच्ची को बेहतर से बेहतर दवाई दिलवा कर बच्ची को जल्द ठीक करवाने की भी बात कही बच्ची को 3 दिन दवाई भी खिलाई गई, मगर वह दर्द से लगातार कहराती व रोती रही. जिसके बाद मां ने घर के परिजनों से यह बात साझा की और परिजनों ने फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी.

Tags: Brutal crime, Panipat News, Rape cases

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर