Home /News /haryana /

गैंगस्टर लंबू के नाम पर मेडिकल स्टोर संचालक से मांगी 20 लाख रुपये फिरौती, जान से मारने की दी धमकी

गैंगस्टर लंबू के नाम पर मेडिकल स्टोर संचालक से मांगी 20 लाख रुपये फिरौती, जान से मारने की दी धमकी

गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू इस समय गुरुग्राम की भोंडसी जेल में बंद है.

गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू इस समय गुरुग्राम की भोंडसी जेल में बंद है.

Panipat Crime News: पानीपत के तहसील कैंप क्षेत्र में एक मेडिकल स्टोर संचालक से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. अज्ञात नंबर से आए फोन पर रंगदारी मांगे जाने के बाद जान से मारने की धमकी दी गई है. इससे मेडिकल स्टोर संचालक का पूरा परिवार दहशत में है. 

अधिक पढ़ें ...

    सुमित भारद्वाज

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत में कुख्यात गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू (gangster Prasanna alias Lambu) के नाम पर मेडिकल स्टोर संचालक (Medical Store Operator) से फोन पर 20 लाख की फिरौती (20 lakh Ransom) मांगी गई है. आरोपी ने धमकी दी है कि अगर 3 दिन में रुपए नहीं दिए तो गाेली मार दी जाएगी. पीड़ित विनोद ने सिटी थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

    शिकायतकर्ता ने बताया कि किसी अज्ञात नंबर से फोन पर धमकी दी गई है. पुलिस ने पीड़ित की शिकयत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सिवाह के रहने वाले कुख्यात गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू फिलहाल भोंडसी गुरुग्राम जेल में बंद है.

    पुलिस के मुताबिक, पानीपत के सेक्टर 13-17 में रहने वाले विनोद कुमार प्रकाश नगर में तनेजा फार्मा के नाम से मेडिकल स्टोर चलाते हैं. उन्होंने बताया कि मंगलवार रात करीब 8:45 बजे वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे कि उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया. जैसे ही उन्होंने फोन उठाया तो फोन करने वाले शख्स ने उनको कहा में प्रसन्न उर्फ लंबू की गैंग से बोल रहा हूं.

    3 दिन में 20 लाख रुपए का इंतजाम कर दो अगर तुमने रुपयों का इंतजाम नहीं किया तो गोली मार दी जाएगी. इतना कहने के साथ ही फोन करने वाले शख्स ने फोन काट दिया. जिसके बाद घबराए मेडिकल स्टोर संचालक ने पुलिस को सारे मामले से अवगत कराया और अपनी शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से ही वह और उनका पूरा परिवार दहशत में है.

    वही DSP वीरेंद्र सिंह ने बताया कि तहसील कैम्प में मेडिकल स्टोर संचालक को किसी कुख्यात अपराधी के नाम से 20 लाख की फिरौती मांगने की शिकायत मिली है. डीएसपी ने बताया कि शिकायतकर्ता ने व्यति की ऑडियो भी हमे दे दी है. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. आपको बता दें कि दर्जनों हत्याओं के केस में जेल में बंद गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू जेल से ही आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है. हरियाणा की विभिन्न जेलों में गैंगस्टर लंबू के गुर्गे बंद हैं.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Panipat, Panipat News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर