Home /News /haryana /

पानीपत: करंट ने ली युवक की जान, फरवरी में थी शादी, जुड़वा भाई की पहले हो चुकी है मौत

पानीपत: करंट ने ली युवक की जान, फरवरी में थी शादी, जुड़वा भाई की पहले हो चुकी है मौत

करंट लगने से युवक की  मौत

करंट लगने से युवक की मौत

Panipat News: नितिन के जुड़वा भाई सचिन की हादसे में मौत हो गई थी. उसकी बड़ी बहन की भी जलने से मौत हो चुकी है. पिता रामभूल राजमिस्त्री हैं. पिता ने बताया कि उनके परिवार पर तो जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में युवक की करंट लगने मौत (Death) हो गई. मृतक नितिन 22 साल का था. उसकी फरवरी माह में ही शादी होनी थी. इससे पहले काल ने उसे छीन लिया. नितिन के जुड़वा भाई सचिन की चार साल पहले ही एक हादसे में मौत हो गई थी. हादसा पानीपत (Panipat) की मुखीजा कॉलोनी में हुआ.  नितिन वेल्डिंग की दुकान पर काम करता था. वेल्डिंग दुकान के मालिक ने उसे मुखीजा कॉलोनी में वेल्डिंग के काम पर लगाया हुआ था.

    काम करते हुए जब उसने 17 फीट का लोहे का एंगल उठाया तो यह एंगल ऊपर हाईवोल्टेज तार से टकरा गया. उस एंगल में करंट आ गया. करंट लगने से नीतिन वहीं झुलस गया. आनन फानन उसे अस्पतालों में ले जाया गया. परिजन उसे एक के बाद एक उसे तीन अस्पतालों में लेकर पहुंचे. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

    नीतिन वेल्डिंग की दुकान पर पांच साल से काम कर रहा था. जब से रिश्ता तय हुआ था, परिवार में खुशियां भर आईं थीं. परिवार में पहले हुए दो हादसों को किसी तरह भुलाया गया था. लेकिन किसी को क्या पता था कि एक और हादसा हो जाएगा. उनका बेटा छीन जाएगा.

    चार साल पहे उसके जुड़वा भाई सचिन की हादसे में मौत हो गई थी. उसकी बड़ी बहन की भी जलने से मौत हो चुकी है. पिता रामभूल राजमिस्त्री हैं. पिता ने बताया कि उनके परिवार पर तो जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अब उनकी एक बेटी आरती और बेटा प्रवेश है. आखिर उनके साथ ऐसा क्यों हो रहा है.

    Tags: Accident, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर