Home /News /haryana /

पानीपत: फैक्‍ट्री में काम पर गई थी मां, घर से 3 बच्‍चों का अपहरण, पड़ोस में रहने वाली महिला पर शक

पानीपत: फैक्‍ट्री में काम पर गई थी मां, घर से 3 बच्‍चों का अपहरण, पड़ोस में रहने वाली महिला पर शक

बच्चों के परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार

बच्चों के परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार

Kidnapping in Panipat:तीनों बच्चों को कमरे पर छोड़ उनकी मां उत्तर प्रदेश के एटा जिले के गांव गगनपुर की कविता फैक्ट्री में काम पर गई हुई थी. दोपहर को लौटी तो बच्चे गायब मिले. आसपास में तलाश के बाद सूचना थाना पुलिस को दी गई. मां का आरोप है कि उसके बच्चों का कोई अपहरण कर ले गया है.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में पप्पू कॉलोनी में किराये के मकान में रहने वाले तीन बच्चों का अपहरण (Kidnapping) हो गया है. बच्चों की मां कविता एक फैक्ट्री में मजदूरी कर अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही थी. जब पीड़ित महिला फैक्ट्री में काम पर गई हुई थी और पीछे से बच्चों का किसी ने अपहरण कर लिया गया. बच्चो की मां कविता ने बताया कि उनका पति शराब पीता है जिससे तंग आकर वह पिछले 15 दिन पहले अपनी बहन के साथ पानीपत रह रही है.

कविता ने बताया कि सोमवार सुबह 8 बजे फैक्ट्री में काम करने गई और जब 12 बजे घर पर खाना खाने के लिए वापस आई तो बच्चे नहीं दिखे तो बच्चों को ढूंढने छत पर गई. वहां भी बच्चे नहीं मिले. उन्होंने बताया कि पड़ोस की एक महिला ने पालने के लिये बच्चे मांगे थे. लेकिन मैंने मना कर दिया और कहा कि मेहनत कर बच्चों को पाल रही हूं.

कविता ने कहा कि पड़ोस की महिला के कोई बच्चे नहीं है. पीड़ित महिला ने पड़ोस की एक महिला पर शक जताते हुए कहा कि जब से उसके बच्चे गायब है. उसी समय से वह महिला अपने घर पर नहीं है. उसे शक है कि उसी महिला ने उसके बच्चो का अपहरण किया है.

पीड़ित महिला के तीन बच्चे हैं जिनमे एक 8 साल और ढाई साल की दो बेटी हैं. वहीं 1 साल के बेटा है जिनका अपहरण किया गया है. उन्होंने बताया कि अपने स्तर पर बच्चो को ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन वो कहीं नहीं मिले तो फिर उन्होंने थाने में शिकायत की. महिला का कहना है कि थाने में भी उनकी कोई सुनवाई नहींं हो रही है.

वहीं इस पूरे मामले में एएसपी विजय सिंह ने बताया कि ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया में कविता नामक महिला ने 3 बच्चे गायब होने का मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर बच्चों की तलाश की जा रही है. विजय सिंह ने बताया कि कविता  फैक्ट्री में काम करने के लिए गई थी जब घर लौटी तो बच्चे गायब थे. उन्होंने बताया कि महिला ने पड़ोस की एक महिला पर शक जताया है. पुलिस ने इस मामले में धारा 365 आईपीसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बच्चों की तलाश  शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Kidnapping, Kidnapping Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर