लाइव टीवी

विजिलेंस विभाग ने रिश्वत लेते कानूनगो, पटवारी और डाटा ऑपरेटर को दबोचा
Panipat News in Hindi

ETV Haryana/HP
Updated: June 15, 2016, 7:45 PM IST
विजिलेंस विभाग ने रिश्वत लेते कानूनगो, पटवारी और डाटा ऑपरेटर को दबोचा
demo photo

विजीलेंस अधिकारी ने एक टीम नियुक्त कर शिकायतकर्ता को केमिकल लगे 11 हज़ार रूपए दे दिए और शिकायतकर्ता ने ये रूपए तहसील में बैठे कानूनगो को दे दिए. कानूनगो सतबीर ने रूपए लेते ही पास बैठे पटवारी सुशील को दे दिए.

  • Share this:
पानीपत में विजिलेंस की टीम ने बुधवार को तहसील में कार्यरत कानूनगो पटवारी और एक डाटा ऑपरेटर को 11 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया. दरअसल तीनों ने सिवाह गांव के मुकेश से निशादेही करने की एवज में 25 हजार की रिश्वत की मांग की थी.

मुकेश के नहीं मानने पर कानूनगो ने फिर 16 हजार रिश्वत की बात कही. मुकेश ने इसकी शिकायत विजिलेंस विभाग को दी. विजिलेंस विभाग ने टीम के साथ 11 हजार की रिश्वत लेते हुए सतबीर कानूनगो, पटवारी सुशील और डाटा ऑपरेटर मनोज को रंगेहाथ दबोच लिया.

विजीलेंस अधिकारी ने एक टीम नियुक्त कर शिकायतकर्ता को केमिकल लगे 11 हज़ार रूपए दे दिए और शिकायतकर्ता ने ये रूपए तहसील में बैठे कानूनगो को दे दिए. कानूनगो सतबीर ने रूपए लेते ही पास बैठे पटवारी सुशील को दे दिए. सुशिल ने रुपए आगे डेटा ऑपरेटर को दे दिए विजीलेंस टीम ने तुरंत रेड करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.



पुलिस अब इन तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये लोगों ने और लोगों से भी रिश्वत लेते थे. पूछताछ में कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 15, 2016, 7:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading