Home /News /haryana /

हरियाणा: सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, एक की 6 तो दूसरे की 12 महीने पहले हुई थी शादी

हरियाणा: सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, एक की 6 तो दूसरे की 12 महीने पहले हुई थी शादी

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया.

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया.

Haryana News: मृतक के पिता ने बताया कि न्यू ईयर पार्टी मनाने के लिए बोलकर घर से निकला था. उन्होंने कहा कि शायद सभी ने शराब भी पी रखी थी. यह वजह है कि ड्राइविंग कर रहे युवक का ध्यान भटक गया जिसके कारण यह हादसा हुआ. रोते हुए पिता ने कहा कि अपने बच्चों का ध्यान रखें.

अधिक पढ़ें ...

    सुमित भारद्वाज

    पानीपत. हरियाणा के अलग- अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा हुआ है. पानीपत (Panipat) में देर रात समालखा के 70 माइल स्टोन ढाबा (70 Mile Stone Dhaba) के पास न्यू ईयर मनाने जा रहे पांच दोस्तों की कार खड़े कैंटर से जा टकराई. इस दर्दनाक हादसे (Road Accident) में एक 17 साल के युवक की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य चार दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का फिलहाल पानीपत के सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, 17 साल का गर्व बजाज अपने चार दोस्तों के साथ घर से न्यू ईयर पार्टी मनाने के लिए निकला था और कुछ देर बाद ही परिजनों को सूचना मिली कि उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है. मौके पर जाकर परिजनों ने जब देखा तो उनके बेटे की मौत हो चुकी थी और अन्य चार दोस्त घायल थे.

    मृतक के पिता ने बताया कि न्यू ईयर पार्टी मनाने के लिए बोलकर घर से निकला था. उन्होंने कहा कि  शायद सभी ने शराब भी पी रखी थी. यह वजह है कि ड्राइविंग कर रहे युवक का ध्यान भटक गया जिसके कारण यह हादसा हुआ. रोते हुए पिता ने कहा कि अपने बच्चों का ध्यान रखें. बच्चे मनमर्जी कर रहे हैं. उसने लापरवाही के चलते अपने 17 साल के नौजवान बेटे को खो दिया. आप भी ऐसी गलती न करें.

    अपनी मस्ती में व्यस्त रहते हैं
    उन्होंने कहा कि आजकल के बच्चे घर से झूठ बोलकर अपनी मस्ती में व्यस्त रहते हैं, जिसके कारण बड़े बड़े हादसे हो जाते हैं. इसीलिए सभी अपने बच्चों पर निगरानी रखें. वहीं, मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया. और आगामी कार्रवाई करते हुए कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया गया है
    इसी तरह करनाल में भी नेशनल हाईवे पर एक हादसा हो गया, जिसमें गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई और गाड़ी सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों मृतक चचेरे भाई बताए जा रहे हैं. दरसअल, आज सुबह नेशनल हाईवे पर कोहरा काफी ज्यादा था औऱ धुंध के कारण कुछ नहीं दिख रहा था. ऐसे में गाड़ी खंबे में जा टकराई. खम्बे में टकराने के बाद गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई. खास बात यह है कि एक भाई की शादी 6 महीने पहले तो दूसरे की 1 साल पहले हुई थी. इस खबर के बाद परिवार में मातम का माहौल है. वहीं क्रेन की मदद से नेशनल हाईवे से गाड़ी को हटाया गया. दोनों भाई काम से लौटकर आ रहे थे, फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया गया है.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Karnal news, Road accident

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर