• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अजब-गजब लूट: पहले शराब के ठेके से लूटे डेढ़ लाख और जाते-जाते शराब की 4 बोतलें भी ले गए साथ

अजब-गजब लूट: पहले शराब के ठेके से लूटे डेढ़ लाख और जाते-जाते शराब की 4 बोतलें भी ले गए साथ

पानीपत में शराब के ठेके पर लूट

पानीपत में शराब के ठेके पर लूट

Loot in Panipat: पानीपत के उत्सव गार्डन के पास शराब ठेके पर मंगलवार की रात मास्क लगाए हथियार बंद चार बदमाशों ने धावा बोल दिया. ठेके पर मौजूद तीन सेल्समैन को गन प्वाइंट पर लिया और लूट की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले समालखा में उत्सव गार्डन के पास एक शराब ठेके पर मंगलवार रात करीब 10 बजे कार सवार 4 बदमाशाें ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. क्रेटा सवार बदमाश फायर करके ठेके में रखे एक बैग से 1 लाख 32 हजार व गल्ले से करीब 20 हजार लूट कर दिल्ली की ओर भाग गए. इस दौरान बदमाशों ने ठेके पर भी दो फायर किए. बदमाश ठेके (Alcohol Shol) से शराब की 4 बोतलें भी साथ ले गए.

सभी बदमाश 18 से 22 साल के बताए जा रहे हैं. ठेके में मंगलवार को ही कैमरे लगने थे, किसी कारण वश नहीं लग सके. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. एएसपी पूजा, डीएसपी प्रदीप कुमार, एसएचओ नरेंद्र कुमार, चौकी इंचार्ज हरनारायण सहित भारी पुलिस बल जांच में जुटा रहा.

दिल्ली की तरफ भाग गए आरोपी

सेल्समैन शेर सिंह ने बताया कि वह ठेके पर बैठे हुए थे. इस दौरान ठेके में दो नौकर भी थे. मंगलवार रात करीब 9 बजकर 45 मिनट पर एक क्रेटा कार ठेके के बाहर आकर रुकी. कार से 4 युवक उतरकर ठेके में आ गए. इन युवकों ने ठेके के अंदर एक नए सेल्समैन की कनपटी पर और दूसरे ने पास खड़े नौकर के पेट पर पिस्टल लगा दी और तीसरे बदमाश ने अंदर रखी शराब की बोतलों पर दो गोली चलाई. इस दौरान बदमाश ब्लैक डॉग और 100 पाइपर शराब की करीब 4 बोतल भी साथ ले गए. भागते समय एक हवाई फायर किया और दिल्ली की तरफ भाग गए.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ समालखा नरेंद्र कुमार ने बताया कि देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि शराब के ठेके पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. जिसकी सूचना पर वह मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत लेने के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज