पानीपत: रिफाइनरी ठेकेदार से मंथली मांगने के 5 आरोपियों को सीआईए-थ्री ने किया गिरफ्तार
Panipat News in Hindi

पानीपत: रिफाइनरी ठेकेदार से मंथली मांगने के 5 आरोपियों को सीआईए-थ्री ने किया गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में मंथली मांगने के आरोपी.

पानीपत पुलिस (Panipat police) की सीआईए-3 ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी रिफाइनरी ठेकेदारों (Refinery contractors) को धमका कर मंथली वसूलने का काम करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 12:58 PM IST
  • Share this:
पानीपत. शहर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि बदमाश दिन दहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. हाल ही में पांच बदमाशों के द्वारा एक रिफाइनरी में कंस्ट्रक्शन कंपनी के एक अधाकारी से महीना वसूलने का मामला सामने आया है. पानीपत पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो आईओसीएल रिफाइनरी में कंस्ट्रक्शन कंपनी एम आर एल के अधिकारियों को धमकी देकर मंथली वसूलते थे.

इन आरोपियों को सीआईए-3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है. डीएसपी हेड क्वार्टर सतीश वत्स ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 315 बोर की एक राइफल 12 बोर की एक राइफल और 32 बोर का एक लाइसेंसी पिस्टल बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि कुछ लोग पहले भी इस कंपनी से मंथली ले रहे थे, जिसके बारे में कंपनी के सुपरवाइजर को मालूम था. उसी ने आरोपियों के साथ मिलकर खुद मंथली लेने का प्लान बनाया और कंपनी के साइट मैनेजर को अगवा करा लिया.

गुरुग्राम: गन प्वाइंट पर व्यापारी का अपहरण, 10 लाख कैश लूटकर फरार हुए बदमाश



अगवा कराने के बाद आरोपी मैनेजर को अपने कार्यालय में ले गए और वहां उसके साथ मारपीट की. धमकी देने के बाद आरोपियों ने मैनेजर को मंथली देने के लिए तैयार कर लिया. इस संदर्भ में मतलोड़ा थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई गई है.
वहीं डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि आरोपियों के पास से जो लाइसेंसी हथियार मिले हैं उनके लाइसेंस तुरंत प्रभाव से रद्द कर दिए जाएंगे. वहीं उन्होंने बताया कि मामले में नारा गांव का बदमाश सुरेंदर काला गैंग वहां से 50 पैसे टन के हिसाब से मंथली ले रहा था, जहां इस बार कंपनी के सुपरवाइजर ने अधिकारी को अगवा कर एक रुपये टन के हिसाब से मंथली की मांग करने लगा.

डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि इससे पहले मामले में सुरेन्द्र काला गैंग के 5-6 गुर्गों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस बार जो आरोपी पकड़े गए हैं इससे पहले वाली वारदात वाले भी दो आरोपी इसमें शामिल हैं, जिनको प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज