लाइव टीवी

पानीपत: हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से 5 बच्चे और 2 महिलाएं झुलसी
Panipat News in Hindi

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: January 3, 2020, 5:40 PM IST
पानीपत: हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से 5 बच्चे और 2 महिलाएं झुलसी
पानीपत में करंट लगने से 5 बच्चों समेत 7 झुलसे

इस दर्दनाक (Accident) हादसे में एक 3 महीने का छोटा बच्चा भी झुलस गया है. करंट (Current) की चपेट में आए पांचों बच्चे 12 साल से कम उम्र के हैं.

  • Share this:
पानीपत. जिले में एक बार फिर से हाईटेंशन तारों (Hypertension wires) की वजह से एक दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया. जिले के बलजीत नगर में हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से 5 बच्चे और 2 महिलाएं झुलस गए. इस हादसे में एक 7 वर्षीय बच्ची की हालत गंभीर है जिसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. वहीं अपनी दो बच्चियों को बचाने आई महिला के सिर के सारे बाल और गर्दन भी जल गई.

इस दर्दनाक हादसे में एक 3 महीने का छोटा बच्चा भी झुलस गया है. करंट की चपेट में आए पांचों बच्चे 12 साल से कम उम्र के हैं. करंट से एक घर का मीटर भी जल गया. हादसे के बाद कॉलोनी वासियों में बिजली विभाग के खिलाफ भी नाराजगी देखने को मिली.

घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती

वहीं हादसे में घायल 5 बच्चों और दोनों महिलाओं को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां से एक बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. इलाके में लगातार हो रहे हादसों से लोगो में बिजली विभाग के खिलाफ रोष है. लोगो का कहना है कि बार-बार बिजली विभाग को शिकायत दर्ज करवाई गईस लेकिन लोगो की छतो के ऊपर से गुजरने वाले बिजली की तारों को हटाया नहीं गया, जिसके चलते ये हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें:- 1 जून से भिवानी के लोगों को मिलेगी 24 घंटे बिजली 

ये भी पढ़ें:- खेतों से चारा लेने गई नाबालिग का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 5:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर