Home /News /haryana /

5 women came in innova car stole ladies suits worth 1 lakh 50 thousand rupees hrrm

CCTV ने पकड़ाई चोरी: इनोवा गाड़ी में आई 5 महिलाएं, डेढ़ लाख रुपये के लेडीज सूट चुरा कर ले गईं

पुलिस ने फरार चल रही एक और महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने फरार चल रही एक और महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

Panipat News: सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज की जांच करने पर दिखाई दिया कि आरोपी महिलाएं इनोवा गाड़ी में सवार होकर आई थी. रविंद्र की शिकायत चोरी की विभिन्न धाराओ के तहत थाना मतलोडा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी महिलाओं का पता लगाने व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा पानीपत जिले में पुलिस ने चोरी के मामले में फरार चल रही चोर गिरोह की एक और आरोपी महिला गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. थाना मतलौडा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रहलाद सिंह ने बताया थाना मतलौडा पुलिस ने दुकान से कपड़े चोरी करने की वारदात में शामिल फरार चल रही चोर गिरोह की एक और महिला को मंगलवार साय मिली गुप्त सूचना पर दंबिस देकर मतलोडा अड्डे के पास से गिरफ्तार किया. आरोपियों ने मतलौडा में कवि रोड़ पर गत वर्ष सितंबर में कपड़े की एक दुकान से करीब डेढ लाख रूपए कीमत के कपड़े चोरी कर बाद में उन्हे बेचकर पैसों को बांट लिया था.

पुलिस टीम ने आरोपी महिला के कब्जे से उसके हिस्से में आई नगदी में बची 2500 रूपए की नगदी बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी महिला रेखा को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया. चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने वाली गिरोह की चार महिलाओं सहित एक युवक को गत दिनों थाना मतलौडा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 25 हजार रूपए बरामद कर पांचो आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेजा जा चुका है.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शीला पत्नी चिमनलाल निवासी हांसी, बबली पत्नी कुलदीप निवासी भटोल, शकुंतला पत्नी सतबीर निवासी बकलाना, अंगुरी पत्नी जगदीश निवासी भटोला व रिंकू पुत्र जसवंत निवासी लालपुरा हिसार के रूप में हुई थी. पुलिस पुछताछ में सभी आरोपियों ने रेखा पत्नी मुकेश निवासी जगदीश कालोनी हांसी व एक अन्य के साथ मिलकर चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था.

रविंद्र पुत्र राजेश निवासी धर्मगढ़ ने थाना मतलोडा में 27 सितंबर 2021 को शिकायत देकर बताया था की उसकी मतलोडा में कवि रोड पर झंडूमल चौक पर लेडिज सूट की दुकान है. 25 सितंबर की साय करीब साढ़े 5 बजे वह दुकान पर बैठा हुआ था, इसी दौरान दुकान पर दो महिला आई. इसके 5 मिनट बाद ही तीन महिलाएं और दुकान पर आई और सूट दिखाने के लिए कहने लगी. सूट दिखाने लगा तो महिलाओं ने उसको कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया जिससे वह बेहोशी जैसी हालत में हो गया.

करीब डेढ़ घंटे बाद उसको होश आया तो दुकान से करीब डेढ़ लाख रूपए के सूट गायब थे. दुकान पर आई पांचों महिलाए सूट चोरी करके ले गई. उसने आस पास लगे सीसीटीवी कैमरा में केद फुटेज को चौक किया तो पांचो आरोपी महिलाए चोरी किये सूट ले जाते हुए साफ-साफ दिखाई दे रही थी. एक अन्य सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज की जांच करने पर दिखाई दिया कि आरोपी महिलाएं इनोवा गाड़ी में सवार होकर आई थी. रविंद्र की शिकायत चोरी की विभिन्न धाराओ के तहत थाना मतलोडा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी महिलाओं का पता लगाने व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर