लाइव टीवी

पानीपत में स्कूल बस के टूटे फर्श से नीचे गिरा मासूम, पिछले पहिये ने कुचला

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: March 19, 2019, 5:36 PM IST
पानीपत में स्कूल बस के टूटे फर्श से नीचे गिरा मासूम, पिछले पहिये ने कुचला
गुस्साए लोगों ने बस में की तोड़फोड़

स्कूल की बस को संगत को छोड़ने के लिए लगाया गया था. बस के पिछले पहिये के पास फर्श टूटा हुआ था. चालक और कमेटी के लोगों ने यह बात संगत को नहीं बताई.

  • Share this:
पानीपत में बस चालक और स्कूल मैनेजमेंट की बड़ी लापरवाही से एक 5 वर्षीय मासूम की मौत हो गई. आसन गांव के पास जैसे ही स्पीड ब्रेकर पर बस उछली और सीट के निचे रखा लकड़ी का फट्टा सरकने से मासूम कार्तिक निचे गिरा और टायर के निचे कुचलने से इसकी मौत हो गई. गुस्साए लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत करवाया.

बता दें कि गुरुद्वारा बाबा जोध सचियार में सालाना सत्‍संग समागम चल रहा है. कच्‍चा से संगत आई हुई थी. इसी गुरुद्वारे की कमेटी का स्‍कूल भी है. स्‍कूल की बस को संगत को छोड़ने के लिए लगाया गया था. बस के पिछले पहिये के पास फर्श टूटा हुआ था. चालक और कमेटी के लोगों ने यह बात संगत को नहीं बताई.

जहां से फर्श टूटा था, वहां पर प्‍लाई रख दी गई थी. नर्सरी में पढ़ने वाला पांच वर्षीय कार्तिक अपने आठ वर्षीय भाई जतिन के साथ पिछली सीट पर बैठा था. खुखराना के पास ब्रेकर आते ही प्‍लाई खिसक .ई। वहीं से कार्तिक खाली जगह से नीचे गिर गया. पिछले पहिये ने उसे कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं डीएसपी बिजेंदर का कहना है कि किसी भी तरीके की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसमें सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. परिवार में इस घटना को लेकर  आक्रोश है. वहीं उनका रो रो कर बुरा हाल है. वह बार-बार बस चालक  को कोस रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-

कांग्रेस ने फिर किया समन्वय समिति का ऐलान, एक बार फिर से हुड्डा को बनाया चेयरमैन

चरखी दादरी: घर जा रहे पिता-पुत्र की दाढ़ी काटी, जान से मारने की दी धमकीएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 5:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर