पानीपत: बाइक में आग लगाने से रोका तो नशे में धुत युवक ने की 68 साल के बुजुर्ग की हत्या

पानीपत में बुजुर्ग की हत्या

पानीपत में बुजुर्ग की हत्या

Murder in Panipat: युवक ने बुजुर्ग के सीने और पेट में जमकर लात-घूसे मारे जिस कारण वो बेहोश हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला समालखा खंड के कुहाड़ पाने का है, जहां नशे में धुत्त एक युवक ने 68 साल के बुजुर्ग को पीट-पीट के मौत के घाट उतार दिया. घटना बीती रात करीब साढ़े 12 बजे की है. परिजनों के मुताबिक आरोपी युवक घर के बाहर खड़ी बाइक में आग लगा रहा था. लेकिन बुजुर्ग किशन लाल ने युवक को रोका तो नशे में धुत्त युवक ने बुजुर्ग के साथ मारपीट शुरू कर दी.

परिजनों की मानें तो आरोपी युवक ने घर के 3 अन्य सदस्य के साथ मिलकर इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी कि बुजुर्ग की मौत हो गई जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. वही घटना की सूचना मिलने मौके पर पहुंची पुलिस व एएसपी पुजा वशिष्ठ ने घटना स्थल का जायजा लिया और परिजनों की शिकायत लेकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमर्तम के लिए पानिपत के सिविल अस्पताल में रखवाया.

आरोपियों की तलाश जारी

एसएचओ अंकित कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज